ताज़ा खबर
 

BookMyShow ने हर एक सेकेंड में सेल कीं ‘बाहुबली-2’ की 12 टिकट

मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले बुकमाईशो ने कहा है कि उसने अभी तक फिल्म 'बाहुबली-2' की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं।
बुकमाईशो ने कहा है कि उसने अभी तक फिल्म ‘बाहुबली-2’ की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं।

मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले बुकमाईशो ने कहा है कि उसने अभी तक फिल्म ‘बाहुबली-2’ की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं। टिकटिंग प्लेटफार्म ने कहा है कि इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले उसने प्रत्येक सेकेंड में इसकी 12 टिकटें बेचीं। फिल्म निर्माता और निर्देशक एस.एस राजामौली की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है। ‘बाहुबली-2’ शुक्रवार को 6000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इसने बुकमाईशो पर ऑनलाइन टिकट बेचने के मामले में रिकॉर्ड बनाया है। पिछला रिकार्ड फिल्म ‘बाहुबली-1’ के नाम था। ‘बाहुबली-2’ ने 350 प्रतिशत अधिक टिकटों की आनलाइन बिक्री के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ा है।

बुकमाईशो के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने कहा, “बाहुबली-2 निश्चित ही भारतीय फिल्म उद्योग को आश्चर्य में डाल रही है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बनने जा रही है। उन्होंने कहा, “हम बुकमाईशो पर टिकट की एडवांस बुकिंग के मामले में अकल्पनीय अनुभव का सामना कर रहे हैं। दर्शकों ने एक सेकेंड में ही 12 टिकटों को खरीदा है। इस फिल्म ने पहले ही किसी भी तरह की भाषा की सीमा (बाधाओं) को तोड़ दिया है और यह प्रमाणित किया है कि दर्शक अच्छी फिल्म देखना पसंद करते हैं।

अब फिल्म की पहले दिन की कमाई का हिसाब लगाकर देखा जाए तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 121.5 करोड़ से लेकर 168 करोड़ रुपए तक कमा सकती है। विदेशों से होने वाली कमाई की बात करें तो फिल्म 60 करोड़ से लेकर 114 करोड़ रुपए तक की कलेक्शन कर सकती है। विश्वभर की कमाई का आंकड़ा जोड़ने पर यह नंबर 181.5 करोड़ से लेकर 282 करोड़ रुपए तक पहुंच सकता है।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.