ताज़ा खबर
 

‘पिता यंग गर्ल तो बेटा आंटी के पीछे पड़ा’, अर्जुन कपूर की तस्वीरों को देखकर लोग कर रहे ट्रोल

Boney Kapoor and Arjun Kapoor Trolled: अर्जुन कपूर ने मालद्वीप के बीच किनारे से अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों को देखने के बाद लोग अर्जुन के जमकर मजे ले रहे हैं।

Author Updated: April 6, 2019 3:58 PM
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर।

Boney Kapoor and Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा बीते सप्ताह मालद्वीप में छुट्टियां बिता रही थीं। फैन्स के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बीच किनारे की तस्वीरों को भी शेयर किया था। इन्हीं में से एक तस्वीर में मलाइका बिकनी के ऊपर बाथरोब पहने हुए नजर आ रही थीं। मलाइका का पोज इस अंदाज में था कि उनका बाथरोब हवा में उड़ रहा था। मलाइका के बाद अर्जुन कपूर ने भी मालद्वीप के बीच से अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। अर्जुन की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बाप यंग गर्ल के तो बेटा आंटी के पीछे पड़ा है।

मलाइका की तस्वीर पर डायरेक्टर फराह खान ने भी कमेंट कर मजे लिए। फराह ने मलाइका से कमेंट बॉक्स में पूछा कि तुम्हारी तस्वीरें कौन खींच रहा है? कई यूजर्स ने जवाब में अर्जुन कपूर का नाम लिखा था। हालांकि अब अर्जुन की भी मालद्वीप से तस्वीरों को देखकर फराह ने कमेंट किया- ‘वाह..मुझे मेरा जवाब मिल गया।’ अर्जुन की तस्वीर पर अब लोग कमेंट कर मलाइका संग रिलेशनशिप पर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘वाह क्या बात है..बोनी जी यंग गर्ल के पीछे और आप आंटी के पीछे।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- ‘सलमान भाई का सपोर्ट लेकर यहां तक आया और अब सलमान की भाभी को ही डेट कर रहा है।’ एक यूजर ने लिखा- अपनी लाइफ मत खराब करो पगले बिना संतान रह जाओगे और तुम्हारे पापा पोते के लिए तरस जाएंगे।

RAW Movie Review, Box Office Collection LIVE Updates:

बता दें कि बोनी कपूर का बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में बोनी कपूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान बोनी उर्वशी के कमर के पीछे अपना हाथ भी मारते हुए दिखाई पड़ते हैं। बोनी की एक्ट्रेस संग इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। लोगों का आरोप था कि बोनी कपूर ने उर्वशी को असहज महसूस कराया है। हालांकि बाद में उर्वशी ने एक पोस्ट में इस आरोपों को खारिज कर दिया था। वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर को लेकर बी-टाउन में ऐसी अफवाह है कि कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि दोनों ही स्टार्स शादी के मसले पर चुप्पी साध रखी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kesari Box Office Collection Day 14: बंपर कमाई के साथ सिनेमाघरों में अभी भी जारी ‘केसरी’ का सफर, अब तक इतना कमा चुकी फिल्म
2 आलिया भट्ट की मां पर भड़कीं पल्लवी जोशी, बोलीं- नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान भी चले जाएं पाकिस्तान
3 इरफान खान ने फैंस को कहा शुक्रिया, ट्वीट कर बोले- फिर से लौट आया आपके बीच
जस्‍ट नाउ
X