ताज़ा खबर
 

जाह्नवी को लगी ऐसी लत परेशान हैं बोनी कपूर, वायरल हुई पापा-बेटी की वाट्सएप चैट

जाह्नवी कपूर की एक लत से पिता बोनी कपूर काफी परेशान हैं। इस बात का खुलासा जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई वाट्सऐप चैट से हुआ है।

बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर के बीच बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर की चहेती हैं। बोनी कपूर उनकी हर एक चीज का ख्याल रखते हैं। लेकिन जाह्नवी कपूर की एक लत से पिता बोनी कपूर काफी परेशान हैं। इस बात का खुलासा जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई वाट्सऐप चैट से हुआ है। जाह्नवी कपूर ने अपने पिता के साथ वाट्सऐप चैट को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है।

चैट में बोनी कपूर ने जाह्नवी कपूर को एक अखबार की कटिंग भेजी है। खबर की हेडलाइन है कि- क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है। खबर में लिखा है कि स्टडी के मुताबिक अपने फिटनेस गोल को हासिल करने के लिए ज्यादा वर्कआउट आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। जाह्नवी कपूर ने बोनी कपूर को जवाब में एक इमोजी भेजा है। जिसमें एक लड़की अपने माथे पर हाथ रखे हुए हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों ब्रिटेन में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर ‘धड़क’ एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

देखें वायरल चैट

बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि बोनी कपूर की फेवरेट किड कौन हैं? इंस्टाग्राम पर अंशुला से #Askmeaquestion सेशन के दौरान एक फैन ने सवाल पूछा था कि चारों भाई-बहनों अर्जुन, खुशी,जाह्नवी और उनमें से बोनी कपूर का सबसे फेवरेट कौन है? अंशुला ने जवाब में लिखा था-खुशी कपूर। इसके साथ ही अंशुला ने लिखा कि ईमानदारी से कहूं तो पापा हम सभी को एक जैसा प्यार करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर सारा अली खान को मिल रही लाइमलाइट से परेशान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोनी इस बात से चिंतित हैं कि सारा को लेकर जैसा बज बना है, वैसा उनकी बेटी को लेकर नहीं है। बोनी कपूर को लगता है कि जाह्नवी कपूर को सारा के जैसा प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है।

बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं श्रीदेवी की बेटी, जाह्नवी की ये ग्लैमरस फोटोज देखीं आपने?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App