ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ पर कमेंट करके फंसे बोनी कपूर, ट्रोल्स ने बेटी जाह्नवी को भी घसीटा

बोनी कपूर ने अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर पद्मावती पर दिया ऐसा बयान जिसकी वजह से हो गए ट्रोल।

Author Published on: November 22, 2017 11:49 AM
पद्मावती पर कमेंट करक ट्रोल हो गए बोनी कपूर।

ऐसा लगता है कि पद्मावती पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद ने जहां पूरी फिल्म बिरादरी को एकसाथ खड़ा कर दिया है वहीं बोनी कपूर इसपर किसी तरह की टिप्पणी करने से और इसका समर्थने करने से बचते हुए दिखाई दिए। गोवा में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी के रेड कार्पेट पर जब बोनी कपूर से दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती के बारे में टिप्पणी करने को कहा गया तो उन्होंने कहा- देखिए पद्मावती मेरी फिल्म नहीं है।

अंकुर पाठक ने ट्विटर पर लिखा- जब इफ्फी में रेड कार्पेट पर पद्मावती के बारे में पूछा गया तो प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कहा- देखिए पद्मावती मेरी फिल्म नहीं है। एकता दिखाने का शानदार तरीका। एक वरिष्ठ प्रोड्यूसर की तरफ से इस तरह की टिप्पणी चकित करनेवाली है। कुछ ही देर बाद श्रीदेवी के पति को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। भीखू म्हात्रे नाम के यूजर ने लिखा- इनकी बेटी की फिल्म कुछ महीनों बाद रिलीज होने वाली है। इसलिए उस समय तक वो किसी की भी खुशामदी कर सकते हैं।


नीलम जोशी नाम की यूजर ने लिखा- अतीत में उनकी फिल्में वित्तिय मुद्दों में फंस चुकी हैं। हो सकता है कि वो दूसरे निर्देशक/ प्रोड्यूसर्स की फिल्म को परेशानी में देखकर खुश होंगे। वो एक कायर और असंवेदनशील शख्स हैं। रोहन इस्लाम ने लिखा- रीढ़विहीन  शख्स। बोनी कपूर के इस जवाब से लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग फिल्म को लेकर दो हिस्सों में बंटे हुए हैं।

जहां एक तरफ पद्मावती ने राजनीतिक रंग ले लिया है और राजपूत संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं वहीं लगता है कि शाहिद कपूर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका मानना है कि फिल्म रिलीज होगी और उसे सभी लोग पसंद करेंगे। एक्टर का कहना है कि इस तरह की परिस्थितियां उड़ता पंजाब की रिलीज के समय पर भी थीं लेकिन फिल्म रिलीज हुई और लोगों ने उसे सराहा भी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Harleen Mann: ‘इंस्पेक्टर’ हरलीन की ब्यूटी से पगलाए लोग देने लगे गिरफ्तारियां, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान
2 पद्मावती विवाद: दीपिका का पीएम के कार्यक्रम में जाने से इनकार; शाहरुख, आमिर ने दिया एक्ट्रेस को समर्थन
3 ‘फिरंगी’ के अलावा इन फिल्मों को मिलेगा ‘पद्मावती’ के रिलीज ना होने का फायदा