ताज़ा खबर
 

‘श्रीदेवी को करता हूं पसंद’-एक्स वाइफ से कह दिया था साफ, एक्ट्रेस संग शादी के लिए बोनी कपूर ने बेले थे खूब पापड़!

श्रीदेवी औऱ बोनी कपूर की शादी साल 1996 में हुई थी। लेकिन बोनी और श्रीदेवी शादी के बंधन में आसानी से नहीं बंधे थे, इनकी शादी में काफी कॉम्प्लिकेशन आई थीं।

Sridevi, Bonney Kapoor, Bonney Kapoor EX wife, Film Producer Boney Kapoor, Chandniबोनी कपूर और श्रीदेवी साथ में

बोनी कपूर पहली नजर में श्रीदेवी से प्यार कर बैठे थे। श्रीदेवी को लेकर बोनी इस कदर सीरियस थे कि उन्होंने अपनी एक्स वाइफ तक को साफ बता दिया था कि वह श्रीदेवी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। श्रीदेवी औऱ बोनी कपूर की शादी साल 1996 में हुई थी। लेकिन बोनी और श्रीदेवी शादी के बंधन में आसानी से नहीं बंधे थे, इनकी शादी में काफी कॉम्प्लिकेशन आई थीं। इतना ही नहीं शादी से पहले श्रीदेवी को पाने के लिए भी बोनी ने काफी पापड़ बेले थे।

बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे। फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की शादी मोना शौरी से हुई थी। जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं -अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। लेकिन जब श्रीदेवी को बोनी कपूर ने देखा तो वह उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। इंडिया टुडे वुमन समिट 2013 में बोनी कपूर ने इस बात का जिक्र किया था कि श्रीदेवी को अपनी फिल्म में काम करना के लिए उन्होंने एक्ट्रेस को कई गुना ज्यादा रकम दी थी। इसके पीछे का मोटिव था ताकि वह श्रीदेवी की मां को इंप्रेस कर सकें।

बोनी ने बताया था- ‘श्रीदेवी उस वक्त बहुत महंगी एक्ट्रेस हुआ करती थीं। मैं जानता था कि श्री ऐसी कई सारी फिल्में कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें 8 से 8.5 लाख रुपए या उतने ही पैसे मिले हैं। ऐसे में उनकी मां के साथ तालमेल बैठाना था। उन्होंने जो फिल्म के लिए मांगा मैंने देने से मना कर दिया और बढ़ा कर ऑफर किया। मैंने कहा मैं 11 लाख दूंगा। तब श्री की मम्मी ने सोचा होगा कि मैं बॉम्बे का पागल प्रोड्यूसर हूं, जो कि उन्हें उससे ज्यादा ऑफर कर रहा हूं जितना वो मांग रहे हैं। लेकिन इसी के बाद मैं उनके करीब आया।’

बताते चलें, बोनी कपूर और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं- खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर। जाह्नवी कपूर भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में एक बन चुकी हैं। फिल्म धड़क से एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीदेवी बोनी कपूर की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मॉम, जुदाई, रूप की रानी चोरों का राजा, मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर के अपोजिट काम किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृष्णा अभिषेक ने पत्नी को बताया ‘बिरयानी’, तो ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गए द कपिल शर्मा शो एक्टर; कश्मीरा शाह ने दिया करारा जवाब
2 बिहार चुनाव नतीजों के बीच कुणाल कामरा ने शेयर की रवीश कुमार की तस्वीर तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
3 ये कैसी भाषा बोल रहे हैं?- राजदीप सरदेसाई बोले आपने महागठबंधन को पहुंचाया नुकसान तो भड़क गए ओवैसी
ये पढ़ा क्या?
X