ताज़ा खबर
 

‘मुन्नाभाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म में रोल नहीं दिए जाने पर बोमन ईरानी करेंगे यह काम

हिरानी की पहली फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में ईरानी नजर आए थे और इसके बाद उन्होंने हिरानी के के साथ लगे रहो मुन्नाभाई और थ्री ईडियट पीके जैसी फिल्मों में काम किया।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 3:16 PM
अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा है कि अगर उन्हें मुन्नाभाई 3 में किरदार नहीं दिया गया तो वह इसके लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को आतंकित करेंगे।

अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा है कि अगर उन्हें मुन्नाभाई 3 में किरदार नहीं दिया गया तो वह इसके लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को आतंकित करेंगे। हिरानी की पहली फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में ईरानी नजर आए थे और इसके बाद उन्होंने हिरानी के के साथ लगे रहो मुन्नाभाई और थ्री ईडियट पीके जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में निर्देशक ने घोषणा की है कि वह मुन्नाभाई की तीसरी कड़ी बनाने जा रहे हैं और ईरानी को इसके लिए ज्यादा उत्साहित नहीं होना चाहिए। ईरानी ने कहा, मैं इसके लिए आशान्वित हूं। सर्किट और मुन्ना स्वत: पसंद किरदार होंगे लेकिन मैं नहीं। तीसरा किरदार हमेशा ही एक ताजा किरदार होता है। मेरे लिए एक किरदार जरूर होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं राजकुमार हिरानी को आतंकित करूंगा।

मालूम हो कि बोमन हाल ही में दादा बने हैं। दादा बनकर बेहद खुश अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि वह वृद्ध महसूस करने की बजाय दिल से खुद को जवान महसूस कर रहे हैं। एंबी प्योर के ब्रांड एंबेसडर अभिनेता ने अपने बेटे दानिश और बहू रिया द्वारा पिछले महीने पहले बच्चे का स्वागत किए जाने की खबर को ट्विटर पर साझा किया। बोमन ने मुंबई से बताया, “अधिकांश लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि दादा बनकर कैसा लग रहा है। मुझे नहीं पता, क्या कहना चाहिए। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मैं अब थोड़ा वृद्ध महसूस करने लगा हूं, मेरी दाढ़ी बढ़ गई है।”

बोमन ने कहा- मैं तय नहीं कर पा रहा हूं कि मुझे बुद्धिमानों की तरह लगना चाहिए या मुझे शरारत करना छोड़ देना चाहिए या फिर मुझे अपने आप में खुश रहना चाहिए। फिल्म ‘3 इडियट्स’ के अभिनेता का मानना है कि यह बच्चा उनके जीवन में ढेर सारी ऊर्जा और खुशियां लेकर आया है। उनका कहना है कि वह बैठकर अपने पोते का चेहरा निहारते रहते हैं और वह भी उन्हें निहारता है। उन्होंने इसे बहुत अच्छा अनुभव बताते हुए कहा कि इसका वर्णन नहीं किया जा सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App