ताज़ा खबर
 

फिर फंसे अमिताभ बच्चन, मिला कानूनी नोटिस

अमिताभ बच्चन को वकील की तरह ड्रेस-अप होने के लिए कानूनी नोटिस मिल गया है। दरअसल, एक ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने वकील के कपड़े पहने थे। मसालों की कंपनी की ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने ये अवतार लिया था।

महानायक अमिताभ बच्चन (फोटोसोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को वकील की तरह ड्रेस-अप होने के लिए कानूनी नोटिस मिल गया है। दरअसल, एक ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने वकील के कपड़े पहने थे। मसालों की कंपनी की ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने ये अवतार लिया था। ऐसे में यूट्यूब सहित कई मीडिया हाउस को भी ये नोटिस ‘बार काउंसल ऑफ दिल्ली’ द्वारा जारी किया गया है। साथ ही कहा गया कि मामले में सावधानियां नहीं बर्ती गईं।

इस ऐड को एयर करवाने वालों को भी लीगल एक्शन का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में कहा गया, ‘इस तरह के विज्ञापनों को तुरंत रोका जाए। इसी के साथ ही बार कॉउंसल ऑफ दिल्ली और कॉउंसल ऑफ इंडिया के अलावा अन्य राज्य बार कॉउंसल्स के आगे अडरटेकिंग ली जाए। ऐड ऑनएयर करने से पहले इजाजत लेनी पड़ती है।’ 10 दिन के अंदर बार कॉउंसल द्वारा यह अंडरटेकिंग मांगी गई है। अगर इस मामले में 10 दिनों के भीतर अंडरटेकिंग नहीं ली गई तो इसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

ऐड में अमिताभ बच्चन लॉयर के सूट में नजर आते हैं। ऐसे में दो जूनियर आर्टिस्ट एंट्री मारते हैं और उन्हें पावभाजी ऑफर करते हैं। पावभाजी देखते ही अमिताभ पिघल जाते हैं। यह ऐड एक मसालों की कंपनी का ऐड है। बता दें, इससे पहले अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन के साथ एक ऐड में नजर आए थे। इस ऐड को लेकर भी अमिताभ और बेटी श्वेता काफी सुर्खियों में छाए रहे थे। ऐड में एक्टर बेटी श्वेता संग बैंक जाते दिखे थे। ऐसे में बैंक के कार्यकर्ताओं ने इस ऐड के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया था। आरोप था कि यह ऐड बैंकों के प्रति नकारात्मक सोच फैला रहा है।

amitabh bachchan बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर फेसबुक से ली गई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App