ताज़ा खबर
 

अक्षय, शाहरुख के लिए स्टंट कर चुका शमशेर 2 लाख के लिए बना चोर, 4 घंटे बाद धरा गया

इस चोरी के लिए खान अभय पाटिल नवी मुंबई के एक कार डीलर और वीआईपी रेजिडेंशियल बिल्डिंग में काम करने वाले विजय वर्मा से मिला हुआ था।

फिल्मों में कई टॉप एक्टर्स के लिए एक्शन सीन कर उन्हें हीरो बनाने वाले स्टंटमैन शमशेर खान ने असल जिंदगी में एक विलेन वाला काम किया है। खबर है कि शमशेर किसी नेता की पत्नी के लग्जरी कार लेकर भाग निकला था। लेकिन घटना के चार घंटों के अंदर ही उसे पकड़ लिया गया।बॉलीवुड में शमशेर महबूब खान अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुका है। उसने रोहित शेट्टी के साथ भी खूब काम किया है। इतना ही नहीं शमशेर एक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो भी होस्ट कर चुका है।

इस चोरी के लिए खान अभय पाटिल नवी मुंबई के एक कार डीलर और वीआईपी रेजिडेंशियल बिल्डिंग में काम करने वाले विजय वर्मा से मिला हुआ था। वेन गंगा नाम से एक बिल्डिंग वहां के कई नेताओं और बिजनेसमैन का घर है। यहां से खान ने जो ऑडी चुराई थी उसकी कीमत 90 लाख रुपए थी। यह कार एक नेता और बिजनेसमैन की पत्नी आभा बाफना की थी। जैसे ही आभा को कार चोरी होने की खबर लगी उन्होंने तुंरत वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15783 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹1500 Cashback

बता दें कि यह चोरी भी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं थी। खान को पार्किंग से गाड़ी चुराने का काम दिया गया था। इसके बदले उसे 2 लाख रुपए दिए जाने थे। उसे वर्मा से गाड़ी की चाबी लेने को कहा गया था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वर्मा को गाड़ी की चाबियां कहां से मिलीं। क्योंकि वर्मा बाफना फैमिली के घर पर काम नहीं करता। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है। मंगलवार रात करीब 1 बजे खान बिल्डिंग में पहुंचा और कार लेकर निकल गया। सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से हो रहा था। खान नवी मुंबई की तरफ आ रहा था। यहां उसे कार पाटिल के हवाले करनी थी। लेकिन कहानी में मोड़ तब आ गया जब वर्ली पुलिस से पहले कुर्ला पुलिस को चोरी की खबर लग गई। उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर शिवाजी बडे ने कुर्ला के पास कपाड़िया नगर में नाकाबंदी कर दी। पुलिस को अंदाजा था कि वह स्टंटमैन भागने की कोशिश कर सकता है। तो उन्होंने नाकेबंदी का काफी मजबूत किया हुआ था।

उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद एक पुलिस वाले ने बताया, जब वह आया तो हमने रोक कर उसे गाड़ी के बारे में पूछा। उस वक्त उसने बताया कि यह उसके पिता की है। इस पर हमने उसे आराम से गाड़ी से उतरने को कहा। वह गाड़ी से उतरा तो हमने उसे पुलिस की जीप में बैठाया। पुलिस स्टेशन पहुंचकर उसने मान लिया कि वह चोरी की कार है और सारी कहानी सुना दी।

Read Also:Video: Domino’s का डिलीवरी ब्वॉय कर रहा था स्टंट, फिर जो हुआ उसे देख सब हंस पड़े

Read Also:देखिए अक्षय कुमार का ‘ग्लोब बैलेंस’ वाला यह शानदार स्टंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App