ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-9 की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी के संगीत समारोह में पहुंचे कई बॉलीवुड़ सितारे

ईरानी मूल की एक्ट्रेस और मॉडल  मंदाना करीमी का संगीत समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। मंदाना अपने दोस्त और बिजनसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। गौरव और मंदाना पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं अब तो परंपरागत तरीके से शादी करेंगे। मंदाना बिग बॉस 9 की प्रतिभागी रह […]

bollywood stars, big boss 9, big boss contestants, Mandana Karimi, sangeet and mehandi functionमंदाना करीमी अपने पति के साथ और शाहिद अपनी पत्नी के साथ।

ईरानी मूल की एक्ट्रेस और मॉडल  मंदाना करीमी का संगीत समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। मंदाना अपने दोस्त और बिजनसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। गौरव और मंदाना पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं अब तो परंपरागत तरीके से शादी करेंगे। मंदाना बिग बॉस 9 की प्रतिभागी रह चुकी है। बिग बॉस 9 में मन्दना आखिरी तीन में जगह बनाने में सफल रही थी। इसके अलावा मंदाना क्या कूल है हम -3, रॉय जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। संगीत समारोह में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी पहुंची। साथ ही मंदाना की खास दोस्त बानी और गौहर खान भी पहुंची। क्या कूल है हम फिल्म को उनके कॉ स्टार आफताब और तुषार भी उनके संगीत कार्यक्रम में पहुंचे। संगीत समारोह से जुड़ी तमाम पिक्चर्स मंदाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

मंदाना ने इसी साल 25 जनवरी को गौरव गुप्ता से कोर्ट मैरिज की थी। वैसे मंदाना की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 2011 में उनकी शादी ललित तेहलान से हुई थी। बाद में ललित के गे होने की खबरें भी मीडिया में आती रही। हालांकि, मंदाना ने ललित से शादी की खबरों का खंडन किया था, लेकिन इनका मैरिज सर्टिफिकेट मीडिया में लीक हुआ था। कहा जाता है कि ललित का फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ संबंध थे। और भारत की नागरिकता के लिए ही मंदाना ने उनसे शादी की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने दुल्हन वाले लुक में कराया फोटोशूट, देखिए तस्वीरें
2 मासी प्रियंका चोपड़ा भांजियों संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
3 पीरियड्स की वजह से लड़कियों का स्कूल नहीं छुड़वाना चाहिए: वरुण धवन
यह पढ़ा क्या?
X