ताज़ा खबर
 

इस महिला बॉडीबिल्डर के फैन है बॉलीवुड स्टार्स

पुरुष बॉडी बिल्डर्स के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन क्या कभी महिला की बॉडी में 6 पैक देखे हैं।

इस महिला बॉडीबिल्डर के फैन है बॉलीवुड स्टार्स

पुरुष बॉडी बिल्डर्स के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन क्या कभी महिला की बॉडी में 6 पैक देखे हैं। सुनकर भले ही अजीब लगता हो लेकिन ये बात सच है कि दुनिया में एक ऐसी महिला भी है जिसकी बॉडी शेप के एक से बढ़कर एक बॉडीबिल्डर कायल हैं।

जी हां, यहां बात हो रही है स्वीडन की रहने वाली बॉडी बिल्डर महिला मरिका जोहन्सन की बॉडी की, जिनका पूरा बॉलीवुड दीवाना हैं। 5 फुट 9 इंच लम्बी और 80 किलो वजन वाली मरिका के बाइसेप्स और कट्स अचानक ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। हाल ही में मरिका जोहन्सन ने अपनी बुक ‘हेल्दी किचन’ लॉन्च की। इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे।

बताते चलें कि मुंबई आने के बाद मरिका ऋतिक रोशन के परिवार की भी फिटनेस ट्रेनर बनीं। वे ऋतिक रोशन, फिल्म निर्माता राकेश रोशन, पिंकी रोशन के साथ रोशन परिवार के अन्य सदस्यों को भी प्रशिक्षित कर चुकी हैं। 2013 में फिल्म ‘कृष-3′ के दौरान मरिका ने ऋतिक रोशन को इंटेंस ट्रैनिंग भी दी थी।

रोशन परिवार के अलावा मरिका रणबीर कपूर, सैफ अली खान, राखी सावंत, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की पत्नी मनीषा रत्नानी को भी ट्रेन और फिटनेस टिप्स दे चुकी हैं। लिहाजा ये वो बॉलीबिलडर लेडी है जिनके आगे, जॉन, सलमान और वरुण धवन भी कहीं पीछे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App