Bollywood Star Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan and several other stars showed grievance on the death of Tamil Nadu CM Jayalalithaa - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जयललिता की मृत्यु पर बॉलीवुड ने जताया शोक, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान समेत कई ने किया ट्वीट

जयलिलता (अम्मा) के निधन की खबर के बाद से ही जहां प्रधानमंत्री मोदी समेत तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया, वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने जयललिता की मृत्यु पर शोक जताया।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 11:15 AM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन।

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे.जयललिता का सोमवार (05 दिसंबर 2016) देर रात निधन हो गया। उन्होंने रात को 11.30 बजे अंतिम सांस ली। पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल में रखा गया है। उनके अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है। उनका का अंतिम संस्कार आज शाम 4:30 बजे होगा। जयलिलता (अम्मा) के निधन की खबर के बाद से ही जहां प्रधानमंत्री मोदी समेत तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया, वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने जयललिता की मृत्यु पर शोक जताया। अमिताभ ने अम्मा की मृत्यु की आधिकारिक घोषणा किया जाने के बाद रात 12.20 बजे सबसे पहले ट्वीट किया जिसे तकरीबन 1800 लोगो ने रीट्वीट किया।

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, “जयललतिता जी के निधन पर बहुत ज्यादा दुखी हूं… वह एक वहुत मजबूत महिला थीं।” इसी क्रम में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, “जयललिता की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ… उनकी आत्मा को शांति मिले।” एक्ट्रेस श्रुति हसन ले लिखा कि वह अपने दुख को बयान नहीं कर सकती हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “तमिलनाडु ने इसके सबसे महान और और बहादुर नेताओं में से एक को खो दिया है – मैं अपना दुख व्यक्त नहीं कर सकती।” डायना पेंटी ने लिखा, “भारतीय राजनीति का एक जाना माना चेहरा, ‘द आयरन लेडी’ #जयललिता अब नहीं रही। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Read Also: जयललिता निधन लाइव: केंद्र ने एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया, प्रणव मुखर्जी चेन्‍नई जाएंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App