ताज़ा खबर
 

‘बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे’, नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- ‘इस काम को कर कमाती हूं…’

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें गाने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं। नेहा कक्कड़ ने कहा...

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की तस्वीर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं। एक के बाद एक सुपरहिट गानों से नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिग का लोहा पूरी इंडस्ट्री में मनवाया है। नेहा काफी पॉपुलर फेस हैं और आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक बड़ा खुलासा किया है। एक वेब पोर्टल में छपी खबर के अनुसार नेहा कक्कड़ ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें गाने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं।

नेहा कक्कड़ ने कहा कि इंडस्ट्री में मेकर्स को लगता है कि अगर फिल्म का गाना सुपर हिट रहा तो सिंगर शो के जरिए आराम से पैसा कमा सकते हैं। नेहा कक्कड़ ने आगे कहा कि उन्हें लाइव परफॉर्मेंस और अन्य जगहों से अच्छी खासी रकम मिल जाती है। मालूम हो कि नेहा कक्कड़ सिंगिग के अलाव रिएलिटी शोज भी करती हैं। हाल ही में उन्हें इंडियन आइडल में बतौर जज देखा गया था।

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है। अभी कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर एल्बम जानी वे का नया सॉन्ग जिनके लिए रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इस गाने को गाने के साथ ही नेहा ने खुद इसमें परफॉर्म भी किया है। इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 45 मिलियन यानी 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं बहुद जल्द नेहा कक्कड़ का यो यो हनी सिंह के साथ नया गाना रिलीज होने जा रहा है। इस बात की जानकारी खुद नेहा ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दी थी। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी के साथ नजर आईं थीं और हनी सिंह भी उनके साथ लाइव में जुड़े थे। नेहा कक्कड़ ने अपने निराले अंदाज में अपने भाई को जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके अलावा नेहा और आदित्य नारायण का गोवा बीच सॉन्ग भी काफी पॉपुलर हुआ था।

Next Stories
1 ‘डायरेक्टर ने फिल्म दी और कहा कमरे में चलो’, बॉलीवुड एक्टर ने बताया अपना कास्टिंग काउच अनुभव
2 Ramayan 12 April Evening Episode: चारों तरफ से वानरों से घिरी लंका, राम सेना ने किया आक्रमण
3 साड़ी पहन फोटो खिंचवाने पर कंगना को पिता से पड़ी थी डांट, बहन ने बचपन की फ़ोटो शेयर कर सुनाया किस्सा
आज का राशिफल
X