ताज़ा खबर
 

मीका सिंह की मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सिंगर के स्टूडियो में मिली लाश

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या खान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस बात की जानकारी खुद...

मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने की खुदकुशी

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या खान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस बात की जानकारी खुद सिंगर मीका सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके दी है। अपनी मैनेजर सौम्या के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मीका सिंह ने उनकी एक तस्वीर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा कि वाहेगुरू जी का खालसा वाहेगुरू जी की फतेह। इस बात को बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं है।

मीका ने आगे लिखा कि सौम्या ने बहुत कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन वो अपने पीछे ढेरों खूबसूरत यादें छोड़ गई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। दुख की इस घड़ी में मैं उनके पति और परिवार को सांत्वना देता हूं। खबरों की मानें तो सौम्या ने नींद की गोलियां काफी ज्यादा मात्रा में खाकर खुद की जान ली है।

रिपोर्ट में छपी खबर के अनुसार ये घटना 2 फरवरी को हुई थी। शुरुआती जांच से पता चलता है कि मामला आत्महत्या का ही है। पुलिस आत्महत्या के पीछे का असल कारण जानने की कोशिश कर रही है। सौम्या का शरीर अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिया गया था जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

रिपोर्टस के मुताबिक सौम्या डिप्रेशन में थी जिसके चलते उसने ड्रग का ओवरडोज किया। खबरों की मानें तो जब कुछ वर्कर्स जांच के लिए स्टूडियो गए तो उन्हें वहां पर सौम्या की लाश मिली। सौम्या की बॉडी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था। बता दें कि बॉडी मीका सिंह के स्टूडियो में मिली है जिसके चलते वो भी शक के दायरे में हैं और पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 एक्ट्रेस की आपबीती, कैब ड्राइवर ने बीच रास्ते रोक दी कार और सेल्फ़ी के लिए अड़ गया, कहा- फोन में चिप है तब पीछा छूटा
2 Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की ‘भूत’ दर्शकों को डराने में कामयाब, पहले दिन कमाए इतने करोड़
3 सरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी ने बताया- पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कर रहे थे कोशिश