ताज़ा खबर
 

बाबुल सुप्रियो: 35 हजार फीट की ऊंचाई पर हुआ था प्यार, कुछ मिनट में ही लड़की से मांग लिया था फोन नंबर

Babul Supriyo Love Story: बाबुल सुप्रियो पहली बार पश्चिम बंगाल के असानसोल से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनकर लोकसभा पहुंचे हैं। 2019 में उन्होंने दोबारा जीत दर्ज की है।

Bollywood Singer Babul Supriyo, Babul Supriyo, Babul Supriyo Singer, Babul Supriyo Wife, Babul Supriyo Love story, Babul Supriyo Second wedding, Babul Supriyo Wife NameBabul Supriyo Love Story: बाबुल सुप्रियो की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है।

Bollywood Singer Babul Supriyo Love Story: बॉलीवुड सिंगर और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो को मोदी कैबिनेट में पर्यावरण, वन एवं जलवायु मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पिछली सरकार में वो भारी उद्योग एवं लोक उद्यम राज्य मंत्री थे। बाबुल दोबारा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बने हैं। इस बार उन्होंने चुनाव में टीएमसी उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री मुनमुन सेन को हराया है। बाबुल बीते पांच सालों में बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं। जहां बाबुल सुप्रियो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों मे हैं वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी रचना शर्मा की प्रेम-कहानी बेहद अलग है। सिंगर को 35 हजार फीट की ऊंचाई पर प्यार हुआ था और मुलाकात के चंद मिनटों के बाद ही लड़की से फोन नंबर भी मांग बैठे थे।

बाबुल और रचना ने डेटिंग के दो सालों के बाद शादी रचाई थी। रचना शर्मा बाबुल की दूसरी पत्नी हैं। अपनी लव स्टोरी के बारे में बाबुल ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”बीते दो सालों में मेरी किस्मत का पहिया हवा की रूख की ओर घूम रहा है। हमारी मुलाकात 35 हजार फीट की ऊंचाई पर हुई थी, ऐसा लग रहा था कि मानों कोई हमारी जिंदगी की कहानी लिख रहा है।” बाबुल और रचना की मुलाकात जेट एयरवेज की मुंबई-कोलकाता की एक फ्लाइट में साल 2014 में हुई थी। इस फ्लाइट में रचना एयरहोस्टेस थीं। बाबुल ने कहा था कि यह पहली नजर वाला प्यार था। बाबुल ने बताया था, ”इसके बाद मैंने रचना से बात की और कुछ मिनटों तक बात करते रहे थे। इसके बाद मैंने उसका नाम और नंबर पूछ लिया था।”

बाबुल ने आगे बताया था कि वह हर दिन गाना गाकर अपने लेडी लव को भी भेजते थे। रचना से पहले की जिंदगी के बारे में बाबुल ने कहा था, ”पूरी तरह से साधारण और यह एक एक्स फैक्टर था।” राजनीतिक करियर के बारे में कहा जाता है कि एक बार फ्लाइट में बाबुल सुप्रियो और बाबा रामदेव की मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही उन्होंने राजनीति में आने का मन बनाया था। मार्च 2014 में वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। बाबुल सुप्रियो पहली बार पश्चिम बंगाल के असानसोल से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनकर लोकसभा पहुंचे थे। 2019 में उन्होंने दोबारा जीत दर्ज की है। पिछली सरकार में वो भारी उद्योग एवं लोक उद्यम राज्य मंत्री थे। बाबुल ने ‘हमारी शादी में’, ‘आएगा मजा अब बरसात में’, ‘दिल का रिश्ता’ और ‘मैं इश्क उसका’ समेत कई हिट गानों में आवाज दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Election Results 2019: ‘मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप, अब कभी नहीं करूंगा..’ बीजेपी की जीत पर मुस्लिम एक्टर का ट्वीट
2 PM Narendra Modi Quick Movie Review: अब फिल्मी पर्दे पर भी धूम मचाएगें PM Modi, जबरदस्त है विवेक ओबेरॉय की फिल्म
3 ‘मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है’, चुनाव में मिली हार पर एक्टर Prakash Raj का ट्वीट वायरल
ये पढ़ा क्या...
X