ताज़ा खबर
 

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन हो गया है। आदित्य पौडवाल लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

Anuradha Paudwal, Anuradha Paudwal son died, Aditya Paudwalअनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल की तस्वीर

बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन हो गया है। आदित्य पौडवाल लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे जिसके चलते वह कई महीनों से बीमार चल रहे थे। आज सुबह किडनी फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया है। आदित्य के जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। म्यूजिक डायरेक्टर और प्रसिद्ध गायक शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर की पुष्टि की है।

शंकर महादेवन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सुनकर हतप्रभ हूं! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल नहीं रहे !! यह विश्वास नहीं हो रहा है! क्या कमाल का संगीतकार था और कितना प्यारा इंसान था !! मैंने अभी एक गीत गाया था जो दो दिन पहले उनके द्वारा काफी खूबसूरती से प्रोग्राम किया गया था! लव यू भाई …मिस यू।’

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है आदित्य पौडवाल का नाम: आदित्य पौडवाल का नाम  ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है। उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में है। अपनी मां की ही तरह आदित्य पौडवाल भी भजन और भक्ति गीत में रूची रखते थे। आदित्य को गाना गाने के साथ ही म्यूजिक को कंपोज करने का भी शौक था।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं। इससे पहले भी आदित्य कई भक्ति गानों में संगीत दे चुके हैं। अनुराधा पौडवाल को हाल ही में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था।  इसके अलावा उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मध्य प्रदेश की सरकार से भी सम्मान प्राप्त हो चुका है। आदित्य पौडवाल भी मां की तरह ही भक्ति गीत की राह पर चल रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टैक्स चोरी मामले में गायक एआर रहमान को मद्रास हाईकोर्ट से नोटिस
2 जब बाल ठाकरे की फोटो कुर्सी पर रख उद्धव ने दिया था अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू, वजह भी बताई थी
3 राणा दग्गुबाती से लेकर पूजा बनर्जी तक, कोरोना काल में इन सेलेब्स ने की शादी
ये पढ़ा क्या?
X