ताज़ा खबर
 

एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते शाहिद कपूर और कंगना रनौत, साथ नहीं करेंगे रंगून का प्रमोशन

रंगून के सेट पर शू​ट के दौरान दोनों सिर्फ अपना-अपना शॉट देने के लिए साथ आते थे और उसके बाद दोनों अपनी वैनिटी में लौट जाते थे।

इन दोनों कलाकारों की कोल्ड वॉर तब शुरू हुई थी जब कंगना ने फिल्म रंगून में शाहिद के साथ अपने किसिंग एक्सपीरेंस को खराब बताया था।

पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता शाहिद कपूर के बीच झगड़े की खबरें आ रही थी। अब यह अफवाहे सच होती नजर आ रही है सुना है कि यह दोनों फिल्म रंगून के प्रमोशन में एक—दूसरे के साथ दिखाई नहीं देंगे। फिल्म रंगून के सेट पर दोनों के बीच अनबन हो गई थी जिसने अब बड़ी लड़ाई का रूप ले लिया है। इसी के चलते इन दोनों के फिल्म का प्रमोशन एक साथ न करने का फैसला किया है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने भी फिल्म के मेकर्स से कहा कि रंगून के प्रमोशन के लिए इस तरह का सेटअप करे कि उन्हें कंगना के साथ स्टेज शेयर न करना पड़े। खबर तो यहां तक मिली थी कि रंगून के सेट पर शूट के दौरान दोनों सिर्फ अपना-अपना शॉट देने के लिए साथ आते थे और उसके बाद दोनों अपनी वैनिटी में लौट जाते थे। किसी को अंदाजा नहीं था कि दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर का असर प्रमोशन के दौरान भी दिखाई देगा।

विशाल भारद्ववाज द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर, कंगना रनौत के अलावा सैफ अली खान भी है। वहीं दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर पर सैफ अली खान की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसा लगता है कि कंगना को भी लाइमलाइट में रहना अच्छा लगता है। तभी तो किसी न किसी कॉन्टॉवर्सी की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती है। इससे पहले वो अभिनेता ऋत्तिक रोशन के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में थी।

बता दें कि रंगून एक पीरियड फिल्म है जोकि अगले साल 24 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। इसे विशाल भारद्ववाज ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडिवाला और सिद्धार्थ कपूर इसके प्रोड्यूसर हैं।

वीडियो: बिग बॉस 10, 27 दिसंबर 2016: कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम बने असली तूफान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App