ताज़ा खबर
 

विदेशी एक्ट्रेस से सलमान खान ने कर ली गुपचुप सगाई, नहीं दी किसी को खबर!

खबर आ रही है कि सलमान खान और रुमानियाई टीवी अदाकारा लूलिया वंतूर ने गुपचुप तरीके से वुखारेस्ट में सगाई कर ली है।

विदेशी एक्ट्रेस से सलमान खान ने कर ली गुपचुप सगाई, नहीं दी किसी खबर!

वैसे तो बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम हमेशा से ही कभी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ा रहा तो कभी विदेशी गोरियों के साथ, लेकिन अब खबर आ रही है उनकी सगाई की। जी हां, इस वक्त बॉलीवुड की सबसे हॉट न्यूज सलमान और लूलिया वंतूर की सगाई की चचाओं को लेकर है।

बताते चलें कि लूलिया औऱ सलमान के बारे में पहले भी काफी गर्म चर्चाएं चल चुकी हैं। हाल ही खबर आ रही है कि सलमान खान और रुमानियाई टीवी अदाकारा लूलिया वंतूर ने गुपचुप तरीके से वुखारेस्ट में सगाई कर ली है।

यब सब बातें लूलिया की पीआर मैनेजर ने बुखारेस्‍ट में दिए अपने एक बयान में बयां की है। उन्होंने कहा कि सलमान और लूलिया ने सगाई कर ली है और वे जल्‍द ही एक दूसरे के वैवाहिक बंधन में बंध सकते है। उन्होंने कहा कि संभवत 2016 में वे दोनों शादी कर ले।

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सलमान खान रोमानियाई ब्यूटी लूलिया के साथ डेट कर रहे हैं। लूलिया दो साल पहले काम के सिलसिले में भारत आई थीं तभी उनकी मुलाकात सलमान से हुई। उसके बाद यह दोनों कई मौको पर साथ दिखाई देने लगे।

पिछसे साल बहन अर्पिता खान की शादी में भी सलमान खान ने लूलिया को गर्लफ्रेंड के रूप में अपने परिवार से भी मिलवाया था। सलमान के परिवार और लूलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई थी जिसमें वह सलमान के परिवार के साथ डिनर करती हुई नजर आ रही थीं। लूलिया को कई बार ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट पर भी देखा गया था।

हालांकि इन सभी बातों पर अभी तक सलमान खान की तरफ से कोई बयान औऱ न ही किसी प्रकार का खंडन किया गया। दरअलस, कुछ समय पहले लूलिया के हाथ में एक अंगूठी देखी गई थी जिसको लेकर यह कयास लगाए जा रहे है कि यह उनकी सगाई की अंगूठी है जो सलमान खान ने उन्हें पहनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
PSL 2020 LIVE
X