ताज़ा खबर
 

फूटा Bollywood एक्टर्स का गुस्सा, कहा- इन ‘राक्षसों’ को मौत की सजा दो

बॉलीवुड हस्तियों ने हैदराबाद में डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने के मामले में गुस्सा जाहिर किया है। वहीं इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप भी लगा है।

Author मुंबई | Updated: December 4, 2019 5:16 PM
सलमान खान और हुमा कुरैशी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Bollywood Reaction : सलमान खान, हुमा कुरैशी और ऋचा चढ्ढा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने हैदराबाद में एक डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने के मामले में गुस्सा जाहिर किया है। इसके साथ अपराधियों को जल्द से जल्द सजा देने की भी गुहार की है। बता दें कि सलमान ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा कि ‘बेटी बचाओ’ सिर्फ एक अभियान नारा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा अपराध करने वाले इंसानी रूप में फैले हुए शैतान हैं। वहीं इस मामले की जांच और गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए 3 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या कहा बॉलीवुड हस्तियों नेः इस मामले में यामी गौतम ने ट्वीट किया, ‘इस घटना से सदमे में हूं। क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है? ये हम किस ओर जा रहे हैं?’ फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने कहा कि इन ‘राक्षसों’ को मौत की सजा होनी चाहिए। वरुण धवन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि देश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए हम सभी को साथ आने की जरूरत है। इसके साथ एक्टर ऋचा चढ्ढा ने अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने पर भी जोर दिया है।

दोषियों को कड़ी सजा देने की अपील- बॉलीवुड हस्तियांः अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया,‘हमें भारत को अपनी बेटियों के लिए सुरक्षित बनाना है। इस, घटना से दुखी और र्शिमंदा हूं।’ शबाना आजमी और फरहान अख्तर ने भी घटना पर रोष जताते हुए दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कठघरे में लाने की अपील की है। इसके साथ देश के अलग-अलग कोनों से भी इसका विरोध देखने को मिला है।

3 पुलिस वाले सस्पेंडः हैदराबाद के बाहरी इलाके में डॉक्टर के साथ बलात्कार और उसकी हत्या को लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। गुस्साई भीड़ ने शनिवार (30 नवंबर) को थाने का घेराव भी किया। बता दें कि पुलिस थाने में आरोपियों को रखा गया था। भीड़ के उग्र रूप को देखते हुए थाने में ही कार्यकारी मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर चारों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके साथ जांच में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई भी की गई है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि डॉक्टर की रेप के बाद हत्या मामले में 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Hyderabad Rape Case: Akshay Kumar, अनुपम खेर, बिपाशा, महेश बाबू के बाद ऋषि कपूर का भी फूटा गुस्सा
2 Enai Noki Paayum Thota (ENPT) Full Movie Leaked Online to Download: धनुष की फिल्म को तमिलरॉकर्स ने आते ही किया ऑनलाइन लीक, मुश्किल में मेकर्स
3 Commando 3 Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर डाली विद्युत जामवाल की ‘कमांडो 3’, मेकर्स को भारी नुकसान
जस्‍ट नाउ
X