ताज़ा खबर
 

पोर्न स्टार संग बनाई फिल्म, अब रामू ने वीडियो से दी चुनौती- प्रदर्शनकारियों की ऐसे करूंगा धुनाई

राम गोपाल वर्मा ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो के कारण निर्देशक रामू चर्चा में आ गए है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 17:59 pm
अमेकिरी पोर्न स्टार मिया मालकोवा और निर्देशक रामगोपाल वर्मा।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म के जरिए पोर्न स्टार मिया मालकोवा ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा है। राम गोपाल अपनी इस फिल्म के कारण विवादों में आ गए हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को दक्षिण भारत की बीजेपी की एक महिला मोर्चा ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को लेकर विरोधी स्वर सामने आने लगे हैं। इसी दौरान राम गोपाल वर्मा ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो के कारण निर्देशक रामू चर्चा में आ गए है। राम गोपाल वर्मा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Ram Gopal Verma, Film, Mia Malkova, God Sex and Truth, Porn Star, Bollywood, Video, Trailer Release मिया मालकोवा ( फाइल फोटो)

निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं मिया मालकोवा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों का सामना करते हुए। वीडियो में राम गोपाल फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग हो रही है। वीडियो में राम गोपाल वर्मा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। रामू बेहद गुस्से में दिख रहे हैं और वीडियो में गुंडो का किरदार निभा रहे लोगों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पर रामू के फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की। एक इंस्टाग्राम यूजर वुडेन हर्ट ने लिखा, ”इडीनाग मूवी रिहर्सल”।

 

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म ट्रेलर का शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रामगोपाल वर्मा ने लिखा था,पेश है फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ का ट्रेलर। जिसमें मिया मालकोवा ने काम किया है। फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी की 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App