scorecardresearch

बॉलीवुड वालों का मुंबई में खौफ है- Drishyam 2 में कमी बता एक्टर ने कसा तंज

एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

बॉलीवुड वालों का मुंबई में खौफ है- Drishyam 2 में कमी बता एक्टर ने कसा तंज
दृश्यम 2 ( IMAGE: Social Media)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान उर्फ केआरके अक्सर अपने ट्वीट और बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वह हमेशा ही किसी ने किसी सितारे पर तंज कसते रहते हैं।

वैसे तो केआरके हमेशा ही बॉलीवुड स्टार्स पर टिप्पणी करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार वह खुलकर तारीफ भी करते दिखाई देते हे। केआरके बॉलीवुड फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही उसे हिट या फ्लॉप का टैग दे देते हैं। इस समय केआरके के निशाने पर अजय देवगन की दृश्यम 2 है। उन्होंने ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक पर तंज कसा है।

कमाल ने ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर पर कसा तंज

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2′ को देखा है। कुमार जी ने स्पेशल शो में मुझे ये फिल्म दिखाई है। ऐसे में मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन में फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक पाठक से ये कहना चाहूंगा कि भाई कम से कम पूरी फिल्म एक सीन का तो फ्रेम चेंज कर देते। वो नहीं किया, हद है यार।’

इसी के साथ केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं अभी PVR अधिकारियों के साथ बात कर रहा था और उनके अनुसार मल्टीप्लेक्स चेन ‘दृश्यम 2′ के कुल कलेक्शन का 63 प्रतिशत (60 प्रतिशत नहीं) प्रदर्शन कर रहे हैं! यानी अजय देवगन बहुत असली कलेक्शन दे रहा है जैसे करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र कलेक्शन दिया।’

बॉलीवुड वालों का मुंबई को खौंफ है

कमाल आर. खान ने अपने अगने ट्वीट में लिखा कि आज अजय देवगन के ऑफिस के एक स्टाफ मेंबर ने मुझे बताया कि सर हम सप्ताह में ₹50 करोड़ का कारोबार और कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹100+ करोड़ की घोषणा करने जा रहे हैं। काफी सही है। मतलब बिजनेस होने से पहले ही यह तय कर लिया। शानदार! केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि एक बार मैंने डिस्ट्रीब्यूटर नरेंद्र हीरावत से आधिकारिक तौर पर यह कहने का निवेदन किया था कि फिल्म शिवाय के वितरण के लिए उन्हें 50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि सर मैं अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकता। अब आप लोग अंदाज़ लगा सकते हैं कि बॉलीवुड वालों का मुंबई में क्या कौफ है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 05:23:33 pm
अपडेट