ताज़ा खबर
 

बैंकॉक में सड़कों पर कपड़े बेचते नजर आई बॉलीवुड डांसर Nora Fatehi!

नोरा फतेही हाल ही मेंं सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं हैं। इससे पहले वह दिलबर दिलबर गाने में अपने डांस को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

बैंकॉक की सड़कों पर कपड़े बेचते हुए नोरा फतेही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट)

Nora Fatehi: नोरा फतेही की पहचान एक्ट्रेस के साथ साथ एक डांसर की भी है। फिल्म बाहुबली से चर्चा में आईं नोरा अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर खबरों में रहती हैं। अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी सारे डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कपड़े बेचते नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा बैंकॉक के लोकल मार्केट में जमीन पर बैठकर कपड़ें बेच रही हैं। उनके आस पास ढेर सारे कपड़े फैले हुए हैं। वह कुछ कपड़ों को हाथ में लेकर बोल रही हैं सात सौ, आठ सौ, दो सौ में कपड़े ले लो। वह काफी मजे में कपड़े बेच रही हैं। साथ ही ग्राहकों से मोल-भाव भी करती नजर आ रही हैं। नोरा को इस रूप में देखकर फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ हैरान भी हो रहे हैं।

बता दें कि नोरा फतेही हाल ही मेंं सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आईं। इससे पहले वह दिलबर दिलबर गाने में देखी गईं थीं जिसकी चर्चा काफी रही। नोरा के इस गाने को लोग खूब पसंद किए थे। यही वजह रही कि यूट्यूब पर इस गाने को 12 करोड़ से भी ज्यादे व्यूज मिल चुके हैं। नोरा एक कनाडाई डांसर और मॉडल हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। नोरा ‘बाहुबली-द बिगिनिंग’, ‘किक 2’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में आइटम नंबर कर काफी चर्चा बंटोरी थी। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, वह स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2020 में जनवरी महीने में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

 

Next Stories
1 Kundali Bhagya: प्रीता को मौत के घाट उतारने पहुंची शर्लीन, हाई वोल्टेज ड्रामा में अब आएगा नया ट्विस्ट
2 Kumkum Bhagya: ‘इसे तो जेल भेज देना..’ बोल रहे फैंस, खुलेगी रिया के ड्रामे की पोलपट्टी, मिलेगी ऐसी सजा जो भूल नहीं पाएगी अभि की बेटी
3 Bharat Box Office Collection Day 6: सलमान संग चमके सुनील ग्रोवर, बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के करीब पहुंची BHARAT
ये पढ़ा क्या?
X