ताज़ा खबर
 

गिरफ्तार हो सकते हैं कोरियोग्राफर Remo DSouza, गैर जमानती वारंट जारी; 5 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप

रेमो के सुनवाई के दौरान कोर्ट में न होने के कारण अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी किए है। डिसूजा पर फिल्म में पैसे लगाने के नाम पर 5 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप है।

बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमों डिसूजा, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद की जिला अदालत ने गैर जमानती वांरट जारी किया है। रेमो डिसूजा पर फिल्म में पैसे लगाने के नाम पर 5 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप है। यह शिकायत गाजियाबाद के एक प्रापर्टी व्यापारी ने उनके खिलाफ 2016 में सिहानीगेट थाना में मामला दर्ज कराया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश न होने के कारण डिसूजा के खिलाफ कोर्ट गैर जमानती वारंट जारी किया है।

 फिल्म में पैसे लगाने के नाम पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी:  दरअसल, प्रापर्टी व्यापारी सत्येद्र त्यागी ने बताया कि रेमों ने 2013 में दोगुनी रकम वापस करने का ऑफर देकर अपनी फिल्म अपनी फिल्म ‘अमर… मस्ट डाई’में पांच करोड़ रुपये लगवाया था। इस फिल्म में जरीन खान और राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म रिलीज के बाद उन्होंने जब अपने पैसे वापस मांगे तो 13 दिसंबर 2016 की रात करीब 9 बजे रेमो ने उन्हें कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई कि अगर दोबारा पैसे मांगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। धमकी देने वाले डॉन का नाम प्रसाध पुजारी बताया जा रहा है। उसने सत्येद्र को मुंबई में न घुसने की धमकी दी है।

Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

सुनावई के दौरान कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर गैर जमानत वारंट जारी: बता दे कि सीओ द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है। रेमों के सुनवाई के दौरान कोर्ट में न होने के कारण अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी किए है। हालांकि इसमें आरोपी को गिरफ्तार करने की अंतिम तिथि तय नहीं किया गया है। गाजियाबाद पुलिस रेमो को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई जाने की अनुमति आईजी से मांगी है। अनुमति मिलने के बाद रेमों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुंबई रवाना होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्शन में टाइगर से क्यों पिछड़ रहे ऋतिक? क्या सुपर 30 एक्टर हैं मेडिकल अनफिट?
2 ‘मैंने कभी भी..’ धर्मेंद्र की पहली पत्नी से रिश्तों पर बोल पड़ीं Hema Malini
3 Dabangg 3 Movie Trailer Launch Updates: सामने आया ‘दबंग’ 3 का धांसू ट्रेलर, चुलबुल पांडे बन सलमान ने लूटा फैंस का दिल
IPL 2020 LIVE
X