ताज़ा खबर
 

‘नेपोटिज्म विक्टम’ वाले बयान पर सैफ अली खान का उड़ाया जा रहा मजाक, ये मीम्स हो रहे वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म शब्द ट्रेंड करने लगा। इस पर सैफ अली खान ने भी बताया कि वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। सैफ की इस बात पर..

Nepotism, Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर बताया था कि वह भी नेपोटिज्म के विक्टम रह चुके हैं। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के लिए कहा जा रहा है कि सैफ अली खान की मां एक्ट्रेस औऱ पिता क्रिकेटर थे फिर भी नेपोटिज्म झलना पड़ा? सोशल मीडिया पर सैफ को लेकर इस तरह के सवाल लोग पूछ रहे हैं औऱ सैफ को लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा-‘सैफ अली खान शर्मिला टैगौर और क्रिकेटर मंसूर अली खान के बेटे। वह कह रहे हैं कि वह भी नेपोटिज्म झेल चुके हैं, नेपोटिज्म विक्टम रह चुके हैं। मुझे लगता है कि मैंने दुनिया में सब देख लिया अब मरना चाहिए।’ एक ने कहा- करण जौहर ने सैफ अली खान का ये बयान सुना औऱ कहा-‘अरी मोरी मैया.. जे का देख लओ।’ एक यूजर कमेंट कर लिखता- ‘डियर सैफ अली खान आप शुरू से ही फ्लॉप थे। दिल चाहता है के बाद आपकी गाड़ी चली।

इससे पहले आपकी सभी फिल्में एकदम बकवास रहीं। आपने सरवाइव किया क्योंकि आप यहां की पैदाइश हैं।’ इसी के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की गई जिसमें भगवान श्रीकृष्ण अर्जुन नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा गया- ‘ये तुम किस भ्रम में जी रहे हो पार्थ।’ तो वहीं एक अन्य यूजर कहता- सिर्फ सैफ ही नहीं तैमूर भी नेपोटिज्म विक्टम है।

बतादें, सैफ ने बताया था कि वह एक फिल्म में शूट कर रहे थे, तब किसी का फोन आया था और फोन पर कहा गया था कि सैफ को नहीं किसी ‘उसे’ लो। इसके बाद सैफ के हाथ से वह फिल्म निकल गई थी।

सैफ अली खान ने कंगना रनौत के उस बयान पर भी रिएक्शन दिया था जिसमें कंगना औऱ सैफ करण के शो पर साथ गए थे और कंगना ने सैफ को कॉफी विद करण के सेट पर मूवी माफिया कहा था। सैफ ने कहा कि उन्हें जरा भी आइडिया नहीं था कि कंगना क्या कह रही हैं, क्योंकि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद राज ठाकरे की MNS पार्टी ने की अपील-कोई भी आर्टिस्ट नेपोटिज्म फेस करे तो बताएं..
2 ‘मेरे नाम की सुपारी दी गई थी, धमकी भरे फोन आते थे; दहशत की वजह से सुसाइड का ख़्याल आने लगा था’, सिंगर उदित नारायण का खुलासा
3 Sadak 2 Controversy: विवाद में आलिया भट्ट की फिल्म, महेश भट्ट औऱ मुकेश भट्ट पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप
ये पढ़ा क्या...
X