ताज़ा खबर
 

वाजिद खान का आखिरी VIDEO आया सामने, अंतिम पलों में भी गा रहे थे ‘हुड़ हुड़ दबंग’…

बॉलीवुड के जानें-मानें म्यूजिक कंपोज़र वाजिद खान की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। अब उनके अंतिम पलों का अस्पताल से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो सलमान खान की फिल्म का गाना...

म्यूजिक कंपोज़र वाजिद खान का आखिरी वीडियो आया सामने

वाजिद खान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वाजिद अस्पताल के बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं और गीत गुनगुना रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह उनका आखिरी वीडियो है, जिसमें वे दबंग का टाइटल ट्रैक ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में गाना गाते वक्त वाजिद की आवाज़ लड़खड़ा रही है। लेकिन उनके चेहरे पर मुस्कुराहट ने साथ नहीं छोड़ा है। गौरतलब है कि साजिद-वाजिद बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के काफी करीबी रहे हैं। वाजिद, सलमान को अपना बड़ा भाई मानते थे। उनके निधन पर भाईजान ने भी ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट किया, सलमान ने लिखा वाजिद मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा तुम्हारी इज्ज़त करता रहूंगा हमेशा याद करता रहूंगा खास इंसान के तौर पर और एक बेहतरीन टेलेंटेड शख्स के तौर पर याद करता रहूंगा लव यू तुम्हारी प्यारी आत्मा को शान्ति मिले।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान को कोरोना संक्रमण और किडनी की बीमारी थी। हाल ही में उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी, लेकिन फिर भी उनकी हालत में सुधार नहीं आ रहा था। इसके बाद उनकी कोरोना जांच भी हुई थी। जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे।

वाजिद की मौत की खबर सुनकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी ने दुख जताया। बता दें वाजिद न सिर्फ जबरदस्त म्यूजिक कंपोजर थे, बल्कि दुनिया उनकी गायकी की भी दिवानी थी। उन्होंने सलमान खान की फिल्म Wanted में ‘मेरा है जलवा’ गाना गाया था। वहीं उन्होंने सलमान और करीना कपूर खान पर फिल्माया गाना ‘फेविकोल से’ भी गाया था। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘रॉउडी राठौर’ का गाना ‘चिंता ता चिता चिता’ भी वाजिद ख़ान ने ही गाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान को बड़ा भाई मानते थे वाजिद, निधन के बाद ‘भाईजान’ बोले- आप और आपका टैलेंट…
2 स्टैंडअप कॉमेडियन्स पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, कहा- पहले धर्म का मज़ाक बनाने हैं, फिर विक्टिम कार्ड खेलते हैं
3 ‘BJP नेता तारीफ कर रहे, मीडिया हीरो बना रहा’, वरिष्ठ पत्रकार ने सोनू सूद पर साधा निशाना तो भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- शर्म नहीं आती
ये पढ़ा क्या?
X