ताज़ा खबर
 

‘अच्छा है मस्जिद में ही ताले पड़ जाएं…’, शायर मुनव्वर राणा और गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच छिड़ी जुबानी जंग

बॉलीवुड के जाने माने गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट कर शायर मुनव्वर राणा पर निशाना साधा है। मनोज मुंतशिर ने लिखा...

शायर मुनव्वर राणा और गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच छिड़ी जुबानी जंग

बॉलीवुड के जाने माने गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मनोज मुंतशिर ने एक बार फिर ट्वीट कर शायर मुनव्वर राणा पर निशाना साधा है। मनोज मुंतशिर ने मुनव्वर राणा पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘लोग बेमौत मरें, जान के लाले पड़ जाएँ… इस से अच्छा है कि मस्जिद में ही ताले पड़ जाएँ..!!! मेरा ये शेर मुनव्वर राणा साहब के शेर से ज़्यादा अच्छा तो नहीं, पर ज़्यादा सच्चा ज़रूर है। आपकी क्या राय है ..???’

मनोज मुंतशिर के इस ट्वीट पर रिएक्ट करने में मुनव्वर राणा ने देरी नहीं की और ट्वीट करते हुए लिखा , ‘फिर जगह कौनसी बचती है ग़रीबों के लिए, मस्जिदों में भी अगर ख़ौफ़ से ताले पड़ जाएं। शायर मुनव्वर राणा और गीतकार मनोज मुंतशिर के बीच छिड़ी जुबानी जंग कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नही है कि गीतकार मनोज मुंतशिर ने मुनव्वर राणा पर निशाना साधा हो इससे पहले अभी कुछ दिनों पहले मनोज मुंतशिर ने शायर पर गलत बात पर पर्दा डालने का आरोप लगाया था।

मुनव्वर राणा ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘जो भी ये सुनता है हैरान हुआ जाता है, अब कोरोना भी मुसलमान हुआ जाता है।’ मुनव्वर राणा के इस ट्वीट से मनोज मुंतशिर को काफी नाराजगी हुई और उन्होंने लिखा, ‘मोहतरम मुनव्वर राणा साहब, मुरीद हूँ आपका इश्क़ करता हूँ आपकी शायरी से, लेकिन आपके इस शेर ने दिल तोड़ दिया। आपने क़लम का इस्तेमाल एक ग़लत बात पर पर्दा डालने के लिये और भावनाएँ भड़काने के लिए किया। आप कब से हिंदू-मुसलमान वाली ज़हनीयत का शिकार हो गए? अफ़सोस।

बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान 7,600 भारतीय और 1,300 विदेशी लोगों के जुड़े होने की जानकारी सामने आते ही कोहराम मच गया था। पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था जो भारत में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा केन्द्र बनकर उभरा है। इस वक्त भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3000 पार कर गई है वहीं 75 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Stories
1 Ramayan 5 April Episode: अपने प्रभु राम से मिल भावुक हुए हनुमान, पैरों में गिर मांगी माफी
2 ‘आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक यू नहीं बस हुक्म करो…’, अरविंद केजरीवाल ने कहा शुक्रिया तो शाहरुख खान ने यूं किया रिएक्ट
3 VIDEO: लड़खड़ाते कदमों से The Undertaker ने लगाया विरोधी को गले, जब हार कर भी जीत गया shawn michaels
ये पढ़ा क्या?
X