ताज़ा खबर
 

‘उल्‍लू का पट्ठा’ गाने को फिल्‍मफेयर पर भड़के गीतकार नीलेश मिसरा, अमिताभ से कहा- खुश मत होइए

अमिताभ को अवॉर्ड मिलने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां बधाई दे रहीं तो वहीं जाने-माने गीतकार नीलेश मिसरा अमिताभ को फिल्मफेयर मिलने पर भड़क गए।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 17:32 pm
iगीतकार नीलेश मिसरा और अमिताभ भट्टाचार्य।

मुंबई में शनिवार को देर रात 63 वें जिओ फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन किया गया। इस बेहरीन शाम में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी शामिल हुए। शो के होस्ट शाहरुख खान और करण जौहर ने शो को अलग अंदाज में होस्ट किया। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का गाना ‘उल्लू का पट्टा’ के लिए अमिताभ भट्टाचार्य को यह अवार्ड दिया गया। अमिताभ को अवॉर्ड मिलने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां बधाई दे रहीं तो वहीं जाने-माने गीतकार नीलेश मिसरा अमिताभ को फिल्मफेयर मिलने पर भड़क गए। कहा जा रहा है कि नीलेश अमिताभ को यह अवार्ड मिलने से खुश नहीं हैं। नीलेश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने दिल की बात भी जाहिर की।

Katrina Kaif diet, Katrina Kaif, Katrina Kaif diet plan, Katrina Kaif diet plan in hindi, Katrina Kaif workout, Katrina Kaif workout routine, Katrina Kaif fitness, Katrina Kaif fitness tips, Katrina Kaif fitness video, Katrina Kaif workout plan, Katrina Kaif workout plan in hindi, Katrina Kaif workout video, Katrina Kaif exercise, Katrina Kaif exercise and diet, Katrina Kaif exercise routine, Katrina Kaif news, Pilates exercise, Pilates katrina kaif, lifestyle news in hindi, jansatta

अमिताभ भट्टाचार्य को फिल्म फेयर मिलने पर नीलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”आप एक बेहतरीन कलाकार हैं, और आपके नाम बहुत अच्छे गाने भी हैं। लेकिन आपका गाना ‘उल्लू का पट्टा’ के लिए फिल्मफेयर दिया गया इस बात पर आपको खुश नहीं, बल्कि ऐतराज होना चाहिए था, क्योंकि आपके दूसरे गानों और बाकि अन्य गीतकारों के गानों को इससे न्याय नहीं मिला।”

 

इतना ही नहीं निलेश ने आगे लिखा, ”एक साथी गीतकार के रुप में मुझे अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है। मैं पहले भी आपके अच्छे काम की प्रशंसा करता रहा हूं,लेकिन इस बार मुझे यह आश्चर्य हो रहा है कि बहुत सारे साथी गीतकार अमिताभ को फिल्मफेयर मिलने के लिए बधाई दे रहे हैं। नीलेश ने आगे लिखा, फिलहाल में बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हूं और मैंने गानों को लिखना भी बंद कर दिया है। मुझे अपने गीतकार के करियर में कभी अवॉर्ड नहीं मिला, लेकिन अच्छे गीतों के लिए सही गीतकार को पुरस्कार मिलना उसे प्रोत्साहित करता है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App