ताज़ा खबर
 

Fixer वेब सीरीज के सेट पर नशेड़ियों का हमला, Mahie Gill समेत क्रू मेंबर्स को सरिया व डंडों से पीटा

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस माही ग‍िल (Mahie Gill) स्टारर वेब सीरीज (Web Series) 'फिक्सर' (Fixerr) की शूट‍िंग स्थल पर शराबियों द्वारा क्रू मेंबर पर हमला करने का मामला सामने आया है।

Author मुंबई | June 20, 2019 2:23 PM
फिक्सर के सेट पर हमले का आरोप, कई लोग चोटिल फोटो सोर्स- एएनआई

महाराष्ट्र के मुंबई में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस माही ग‍िल (Mahie Gill) स्टारर वेब सीरीज (Web Series) ‘फिक्सर’ (Fixerr) की शूट‍िंग स्थल पर शराबियों द्वारा क्रू मेंबर पर कथित तौर हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में ठाणे पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फिक्सर के कास्ट एंड क्रू मेंबर्स ने सीएम देवेंद्र फडणवीस से मिलने की बात कही है।

National Hindi News, 20 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की तमाम बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

यह है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को मुंबई के मीरा रोड पर माही ग‍िल स्टारर वेब सीरीज ‘फिक्सर’ की शूट‍िंग चल रही थी। लेकिन इस दौरान शूटिंग कर रहे कास्ट और क्रू मेंबर्स पर कुछ शराबी लोगों ने डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस घटना का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर भी वायरल हुआ जिसे तिग्मांशु धूलिया और एकता कपूर ने ट्विटर पर शेयर किया था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुंबई पुल‍िस ने एक्शन लेते हुए 7 लोगों को ग‍िरफ्तार कर लिया है। तिग्मांशु धूलिया के मुताबिक फिक्सर के सेट पर गुंडों के हमले से कैमरामैन संतोष थुडियाल को चोट लगी, जिसके बाद उन्हें 6 टांके लगाए गए हैं। माही गिल ने कहा कि जब लोग उनपर हमला करने के लिए आए तो मैंने अपनी कार की तरफ भागकर जान बचाई इस दौरान वह गुंडे हमारे साथियों को जानवरों की तरह मार रहे थे। माही मामले में पुलिस और गुंडों पर साठ-गांठ का आरोप लगाया है।

सीएम से करेंगे मुलाकात: इस मामले में फिल्म की पूरी टीम गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगी। हालांकि जब पुलिस को इस मामले की शिकायत ट्विटर पर मिली तो मुंबई पुलिस ने रिप्लाई में कहा था, “हमने आपकी शिकायत थाणे रूरल पुलिस स्टेशन को फॉरवर्ड कर दी है. वे आपकी बेहतर मदद कर पाएंगे। आप उनसे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App