ताज़ा खबर
 

दीपिका का पीछा करने के लिए Republic टीवी कहीं चार्टर्ड प्लेन न हायर कर ले- फिल्ममेकर ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जारी सियासत के बीच ट्वीट कर रिपब्लिक टीवी पर तंज कसा है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा...

Arnab Goswami, Ram Gopal Varma, Kangana Ranautबॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की तस्वीर

बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर कर चर्चा में बने रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जारी सियासत के बीच राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर रिपब्लिक टीवी पर तंज कसा है।

राम गोपाल वर्मा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘चूंकि रिपब्लिक टीवी भी काफी समृद्ध है, ऐसे में कोई आश्चर्य की बात नहीं अगर वह भी दीपिका का पीछा करने के लिए एक चार्टर्ड प्लेन हायर कर लें और चार्टर्ड प्लेन से ही लाइव रिपोर्टिंग करें। अब प्लेन लेफ्ट लिया है। अब प्लेन ने राइट लिया है। खिड़की पर से दिख रहा है कि अब डिनर सर्व हो रहा है।’ राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

नीना भंडारी ने लिखा, ‘बॉलीवुड में ड्रग्स लेने वाले लोग जनता के पैसे से समृद्ध हो जाते हैं। इस बात से कोई समस्या नहीं किसी को…लेकिन अगर रिपब्लिक टीवी सच कहकर अमीर हो जाता है तब पूरे बॉलीवुड ड्रग्स नकाबपोश लोगों को दर्द और घबराहट के दौरे शुरू हो जाते हैं। मूर्ख, जनता सच सुनना चाहती है इस वजह से रिपब्लिक टीवी समृद्ध हो पाई है।’ कृष्णा ने लिखा, ‘आश्चर्य है कि राम गोपाल वर्मा को ऐसा बोलने के लिए पैसे कौन दे रहा होगा। शायद उन्हें प्रति ट्वीट के हिसाब से पैसे मिल रहे होंगे। काका आपके लिए लॉकडाउन सोना निकला।’

विनीत ने लिखा, ‘मैं कुछ ऐसे लोगों का अनुसरण नहीं करना चाहता, जिनमें गलतियों को स्वीकार करने का साहस नहीं है और ड्रग एडिक्ट्स का बचाव करें। फिल्म और वास्तविक अपराध दोनों अलग-अलग हैं। एक और बात रिपोर्टिंग अपराध नहीं है, लेकिन नशीली दवाओं का सेवन अपराध है।’ ऐसा पहली बार नहीं है कि राम गोपाल वर्मा अपने किसी ट्वीट के जरिए चर्चा में आए हों।

इससे पहले भी फिल्ममेकर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। रामगोपाल वर्मा ने महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को टैग करते हुए लिखा था कि मेरी आप सभी लोगों को एक आखिरी सलाह है। सिर्फ फिल्मों में हीरो बनाना और बनना काफी नहीं है। अब जरूरी है कि अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाई जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सनातन धर्म के खिलाफ षडयंत्र करने वालों का संपूर्ण बहिष्‍कार करेंगे- रिपब्‍लिक पर अर्णब गोस्‍वामी की दहाड़
2 ‘ये पटर-पटर क्या होता है बताऊं…’, अर्शी खान पर बरसीं पैनलिस्ट, रिपब्लिक टीवी पर ‘संस्कृति’ को लेकर छिड़ी बहस
3 दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में थे भर्ती
IPL Records
X