ताज़ा खबर
 

भूख से मृत मां को उठाने वाली बच्ची के वीडियो पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर- मेरा सिर शर्म से झुक गया, सरकारें…

स्टेशन पर मृत पड़ी मां को उठाने की कोशिश करते बच्चे का वीडियो देख फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिएक्ट किया है। हंसल मेहता ने...

फिल्ममेकर हंसल मेहता की तस्वीर

Migrants crisis: ट्रेन से लौटे एक प्रवासी मजदूर की स्टेशन पर मौत का एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस झकझोर देने वाले वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी मृत पड़ी मां को उठाने की कोशिश कर रहा है। अब इस वीडियो पर फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिएक्ट किया है। हंसल मेहता ने पत्रकार बरखा दत्त के ट्वीट को रिट्टीट करते हुए लिखा कि इस घटना के बाद उनका सिर शर्म से झुक गया है।

हंसल मेहता ने लिखा, ‘मेरा सिर दुख और शर्म से झुक गया है। मेरी तरह बहुत सारे लोगों का सिर भी झुक गया होगा। और मेरे से विपरीत जो लोग होंगे उनका सिर भी दुख और शर्म से झुक गया होगा। सरकार का भी नौकरशाही का भी और ऐसे तमाम लोगों का जिन्होंने उन्हें अन्य माना था उन सभी का सिर दुख और शर्म से झुक गया होगा। हम सभी शर्म के पात्र हैं।’

बता दें कि वायरल वीडियो में दिखता है कि बिहार के मुजफ्फरपुर के स्टेशन पर एक महिला का शव पड़ा है जो कि चादर से ढका हुआ है। शव के पास एक छोटा सा बच्चा अपनी मृत पड़ी मां को उठाने की कोशिश कर रहा है। बच्चा मां के साथ खेल रहा है। वह चादर को कभी उठा रहा है तो कभी मां के चेहरे को देखकर वापस चादर को छोड़कर आसपास घूमता हुआ नजर आ रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार महिला के परिजनों का कहना है कि खाना और पानी की कमी के कारण ट्रेन पर उसकी तबीयत ख़राब हो गई थी और स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जब उस महिला का शव रखा हुआ था तभी वह बच्चा उससे खेल रहा था।

Next Stories
1 ‘नौ दिन चले अढ़ाई कोस’, फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की लेट-लतीफी पर ली चुटकी, हो गए ट्रोल
2 सड़क दुर्घटना ने छीन ली टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी, सिर्फ 22 साल थी उम्र
3 केंट आरओ के विज्ञापन पर छिड़ा विवाद, अब स्वरा भास्कर उतरीं विरोध में, कहा- ये बेहद शर्मनाक हरकत…
ये पढ़ा क्या?
X