ताज़ा खबर
 

‘कोरोना और सीमा विवाद के बीच ये हॉर्स ट्रेडिंग में लगे हैं, ऐसे नेता…’, फिल्ममेकर ने मारा ताना; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

राजस्थान के सियासी हालात को देखते हुए हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कांग्रेस को 'रेस्ट इन पीस' लिख दिया है।

Hansal Mehta, Rajasthan Politcal Crisis, Rajasthan Government Crisis,राजस्थान में राजनीतिक घमासान के बीच हंसल मेहता ने नेताओं पर तंज कसा है।

राजस्थान में सियासी घमासान (Rajasthan Politcal Crisis) मचा हुआ है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच बढ़े दरार से उपजे सियासी हालात को लेकर फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता नेताओं पर निशाना साधा है। हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा कि महामारी, आर्थिक संकट और सैन्य संकट के दौर में नेता अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी भी हद तक चले जा रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नेता वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं।

हंसल मेहता ने ट्वीट किया- ‘महामारी का दौर है। गंभीर आर्थिक संकट है। सैन्य संकट भी सिर पर है। लेकिन नेता हॉर्स ट्रेडिंग में लगे हैं।सरकार गिराने, अव्यवस्था फैलाने में लगे हैं, किसी चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। क्या ये नेता है? क्या ये वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं?’

हंसल मेहता के इस गुस्सेभरे ट्वीट पर यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जाहिर है कि इन लोगों का इस देश से कोई लेना-देना नहीं है। वे हम लोगों को मूर्ख बना रहे हैं। एक ने लिखा, ठीक वैसे ही जैसे लोग कोरोना के बीच भी काम पर जाने के लिए अपने घरों को छोड़ रहे हैं, क्योंकि वे जीवित रहने के लिए यही करते हैं, यही बात राजनेताओं पर भी लागू होती है।

इसके साथ ही एक यूजर ने नेताओं के इस रवैए को लेकर जनता को ही दोष दिया। और लिखा, राजनेताओं को दोष क्यों दें, जब जनता उन्हें लगातार समर्थन देती है। क्योंकि उन्हें इसके लिए सम्मोहित किया गया है कि जल्द ही देश एक विशेष समुदाय का होगा। हेट रूल।

गौरतलब है कि हाल ही में चीन-भारत सीमा पर विवाद सामने आया था। इसके साथ ही कोरोना लगातार देश में अपने पैर पसार रहा है। इसके बीच राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत में तकरार बढ़ चुका है। सचिन पायलट दिल्ली में हैं तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) राजस्थान में हैं। इसी मौके पर हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कांग्रेस को ‘रेस्ट इन पीस’ लिख दिया है।

Next Stories
1 फिल्मों से दूर इंग्लैंड में मछलियां भून रहीं राधिका आप्टे, कोरोना काल में यूजर्स के ऐसे आए कमेंट्स
2 पश्चिम बंगालः भाजपा नेता का लटका मिला शव तो ममता बनर्जी पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- दीदी इतनी क्रूरता
3 नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल रूम की व्यवस्था, ऐश्वर्या-आराध्या को देखने डॉक्टर पहुंचे ‘जलसा’
ये पढ़ा क्या?
X