ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में अमित शाह पर साधा निशाना तो फिल्ममेकर ने पूछा- शायरी मुनव्वर राणा ने लिखी है क्या?

अमित शाह ने रविवार को बिहार से जुड़ी डिजिटल रैली के दौरान कहा था कि अमेरिका और इजरायल के बाद अगर कोई देश अपनी सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम है तो वो भारत है।

Ashoke pandit, Rahul gandhi, border dispute, virtual rally, modi government, truth, india china border dispute, opposition, राहुल गांधी, अमित शाह, सीमा विवाद, वर्चुअल रैली, मोदी सरकार, amit shah virtual rally, bihar elections, bihar election 2020, rahul gandhi tweet about amit shah, amit shah, rahul attack on amit shah, rahul gandhi tweet, india china news, india china border news, india china border, india china border tension,rahul gandhi twitterराहुल गांधी ने चीन मुद्दे पर अमित शाह पर निशाना साधा तो फिल्ममेकर ने भी कांग्रेस नेता पर कसा तंज।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर उनके एक बयान को लेकर निशाना साधा है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राहुल गांधी ने अमित शाह पर शायराना अंदाज में उनपर निशाना साधते हुए लिखा कि सबको मालूम है सीमा की हकीकत, लेकिन दिल बहलाने को ‘शाह-यद’ ये ख्याल अच्छा है। गृहमंत्री पर राहुल गांधी के किए कटाक्ष पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी कांग्रेस नेता पर तंज कसा।

दरअसल अमित शाह ने रविवार को बिहार से जुड़ी डिजिटल रैली के दौरान कहा था कि अमेरिका और इजरायल के बाद अगर कोई देश अपनी सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम है तो वो भारत है। और यह पूरी दुनिया यह मान रही है। राहुल गांधी ने अमित शाह के इसी बयान को ट्विटर पर शेयर करते हुए उनपर कटाक्ष किया है।

वहीं अशोक पंडित ने राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर दो ट्वीट किया। अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को शेयर करते हुए पहले लिखा, ये जोक था क्या? वहीं दूसरा ट्वीट किया और लिखा, मुन्नवर राणा ने लिख कर भेजा है क्या? अशोक पंडित के इस तंजभरे जवाब पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, क्यों सच बुरा लग गया क्या? वहीं एक ने लिखा, नहीं जी ये संजय राउत की कलम है। इसके साथ ही एक यूजर ने फिल्ममेकर पर निशाना साधते हुए लिखा, ये तुम्हारी फिल्म थोड़ी है जो इधर उधर से कॉपी करेंगे। वहीं एक ने राहुल गांधी को टारगेट करते हुए लिखा, तो आपको लगता है कि ये पप्पू की रचना है?

मालूम हो कि भारत और चीन के बीच सीमा विवाद काफी लंबे समय से चला आ रहा है। हालांकि इस मसले को बातचीत से हल करने के प्रयास दोनों तरफ से जारी है। लेकिन इस बीच चीनी सैनिकों ने बॉर्डर पर मोर्चा संभाल लिया। इस बात का जिक्र रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी खुद कर चुके हैं। विवाद को लेकर राहुल गांधी ने पिछले दिनों केंद्र सरकार से इस पर जवाब भी मांगा था। इससे पहले राहुल गांधी सीमा विवाद के मसले पर सरकार की चुप्पी को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को कहा था लंपट, अब उनकी बीमारी की खबर आने के बाद किया ऐसे रिएक्ट
2 ‘कब तक कायरों की तरह मुंह और नाम छिपाएगा’, ट्रोल पर भड़कीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, किया था ऐसा कमेंट
3 ‘कनाडा की नागरिकता अभी तक नहीं छोड़ी, सिर्फ बेवकूफ बना रहे हैं’, KRK ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X