ताज़ा खबर
 

हिंदुस्तान को गालियां देने के अलावा किया क्या? अब नए कश्मीर में जीना सीखो- कांग्रेस नेता पर भड़के फिल्ममेकर

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता सलमान अनिस सोज (Salman Anees Soz) पर निशाना साधा है।

saifuddin soz, Salman Anees Soz, Ashoke Panditफिल्ममेकर अशोक पंडित की तस्वीर

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अशोक बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बार अशोक पंडित ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता सलमान अनिस सोज (Salman Anees Soz) पर निशाना साधा है। सलमान अनिस सोज ने अपने पिता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैफुद्दीन सोज (saifuddin soz) के पिछले 1 साल से घर पर नजरबंदी को लेकर सवाल उठाते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

अशोक पंडित ने सलमान अनिस सोज के उस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘पिछले 70 सालों से तो आप झूठ बोलकर देश को लूटते रहे। आतंकवाद को जन्म देकर कश्मीर को नर्क बना दिया। हज़ारों लोगों की मौत के ज़िम्मेदार आप हो। हिंदुस्तान को गालियां देने के अलावा आप लोगों ने किया क्या है? अब चले विडियो संदेश भेजने! यह नया कश्मीर है! इसमें जीना सीखो!’

सलमान अनिस सोज ने सरकार पर साधा निशाना: सलमान अनिस सोज ने कहा मेरे पिता को पिछले 1 साल से बिना किसी सरकारी आर्डर के घर पर नजरबंद किया हुआ है। यहीं पर 100 मीटर की दूरी पर मेरी बहन का घर है उन्होंने हमें ईद पर निमंत्रण दिया था लेकिन जो गार्ड हमारे घर के बाहर तैनात हैं उन्होंने मेरे पिता को जाने की इजाजत नही दी। मैं आप लोगों को बात दूं कि पिछले एक साल में मेरे पिता अपनी बेटी तक से मिलने नही जा सके हैं और सरकार कहती है कि वो आजाद हैं। सरकार इस मामले पर पूरी तरह से झूठ बोल रही है।

सैफुद्दीन सोज ने कहा सरकार के खिलाफ दायर करूंगा मुकदमा: सैफुद्दीन सोज ने एक बयान में कहा, ‘मुझे अपने परिसर से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है। मैं दो बार परिसर से बाहर गया। पहली बार 17 सितंबर से 21 सितंबर 2019 तक, जब मुझे अपनी बीमार बहन को देखने दिल्ली जाना पड़ा। दूसरी बार 15 दिसंबर से 21 दिसंबर 2019 तक जब मुझे चिकित्सकीय सलाह के लिए बाहर जाना पड़ा। पांच अगस्त, 2019 के बाद जब भी मैं बाहर गया तो मुझे सरकार से इजाजत लेनी पड़ी। संविधान के तहत मैं जिन नागरिक अधिकारों का हकदार हूं, उन्हें निलंबित रखने और मुझे बंदी बनाने को लेकर मैं क्षतिपूर्ति की मांग करते हुए सरकार के खिलाफ मुकदमा दायर करूंगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अगर मैं फंदे से लटकी मिलूं तो याद रखना मैंने खुदकुशी नहीं की…’, सुशांत केस के बहाने बोलीं कंगना रनौत
2 अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही मुंबई पुलिस- सुशांत केस में बिहार के पूर्व CM का सनसनीखेज आरोप
3 सुशांत केस: मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम को नहीं करने दी बात, धक्का देकर पुलिस वैन में बैठा दिया, देखें वायरल VIDEO
ये पढ़ा क्या...
X