ताज़ा खबर
 

‘नौ दिन चले अढ़ाई कोस’, फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की लेट-लतीफी पर ली चुटकी, हो गए ट्रोल

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की लेट-लतीफी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। अनुभव सिन्हा अपने इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अनुभव सिन्हा ने ट्रेनों की लेट-लतीफी पर ली चुटकी

Anubhav Sinha: थप्पड़ फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों अपने ट्वीट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर भारतीय ट्रेनों की लेट-लतीफी पर चुटकी लेते हुए तंज कसा। अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ‘नौ दिन चले अढ़ाई कोस। भारतीय रेल का नया नारा।’ अनुभव सिन्हा अपने इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

एक यूजर ने अनुभव सिन्हा को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अमा जाओ यार फिल्में बनाओ ,मूड न खराब करो, उम्र हो गयी है तुम्हारी अनुभव सिन्हा बड़े वाले फिल्म मेकर हो काम करो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तब आपको इसके माध्यम से टिकट बुक नहीं करना चाहिए। क्या आप इसका उपयोग नहीं करेंगे? या तुम भी पाखंडी हो ?’

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भारतीय रेलवे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चला रहा है। उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों के लिए चलाई जा रही इन ट्रेनो को लेकर रोजाना कोई न कोई खबर सुनने को मिलती है। इस बीच ये भी खबर आई थी कि मुंबई से गोरखपुर के लिए चली एक ट्रेन रास्ता भटक गई और गोरखपुर की जगह राउरकेला पहुंच गई।

ऐसी ही एक अन्य रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि हैदराबाद से मुज़फ्फरपुर को जाने वाली ट्रेन गलती से दिल्ली पहुंच गई। कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आईं जिनमें बताया गया कि 40 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें अपना रास्ता भटक गईं। इस मामले पर रेल बोर्ड के चेयरमैन ने बताया, ‘सम्बंधित ट्रैक पर लोड बढ़ने की वजह से ट्रेनों को अलग-अलग रूट से चलाया गया था। ये एक सामान्य प्रक्रिया है और सारी ट्रेनें अपनी गति से चल रही हैं।’

Next Stories
1 सड़क दुर्घटना ने छीन ली टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी, सिर्फ 22 साल थी उम्र
2 केंट आरओ के विज्ञापन पर छिड़ा विवाद, अब स्वरा भास्कर उतरीं विरोध में, कहा- ये बेहद शर्मनाक हरकत…
3 सोनू सूद के बाद अब अमिताभ बच्चन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आए आगे, बस के साथ खाने का भी किया इंतजाम
ये पढ़ा क्या?
X