ताज़ा खबर
 

Sui Dhaga Trailer: रिलीज हुआ सुई-धागा का ट्रेलर, वरुण धवन के साथ देसी लुक में हैं अनुष्का शर्मा

एक दिन ममता अपने पति को अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की सलाह देती है। पति-पत्नी मिलकर सिलाई का बिजनेस शुरू कर देते हैं। कैसे पति-पत्नी अपनी मेहनत से एक दिन सफलता का स्वाद चखते हैं? फिल्म में इन्हीं सब बातों को दिखलाया गया है।

सूई-धागा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फोटो सोर्स – यू-ट्यूब

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ की थीम पर बनी है। फिल्म के निर्देशक शरत कटारिया हैं। फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को लेकर जो जानकारी अब तक सामने आ पाई है उसके मुताबिक यह एक ऐसे पति की कहानी है जो नौकरी छोड़ कर खुद अपने बिजनेस की शुरुआत करता है और फिर धीरे-धीरे उसे सफलता मिल जाती है।

पति का किरदार निभा रहे मौजी (वरुण धवन) फिल्म में छोटी-मोटी नौकरी कर रहे होते हैं। लेकिन कंपनी के मालिक का व्यवहार के कंपनी के कर्मचारियों के साथ अच्छा नहीं है। अक्सर कंपनी का बॉस मॉजी को छोटी-छोटी बातों पर बेइज्जत करता रहता है जो उसकी पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा) को जरा भी अच्छा नहीं लगता। एक दिन ममता अपने पति को अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की सलाह देती है। पति-पत्नी मिलकर सिलाई का बिजनेस शुरू कर देते हैं। कैसे पति-पत्नी अपनी मेहनत से एक दिन सफलता का स्वाद चखते हैं? फिल्म में इन्हीं सब बातों को दिखलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश और दिल्ली में हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अनुष्का शर्मा ने ‘सुई धागा’ में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा था ‘कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी।’ हालांकि इससे पहले फ‍िल्‍म के सेट से अनुष्‍का की एक तस्‍वीर भी लीक हुई थी। इस तस्‍वीर में अनुष्‍का नीले रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और एक घर से बाहर न‍िकलती द‍िख रही थीं। फिल्म की तस्वीर में अनुष्का और वरुण धवन एक सिलाई मशीन के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 28 सितंबर को विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App