ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के जीवन पर फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर, शेखर कपूर होंगे निर्देशक!

बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जा सकता है।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी, एक्ट्रेस श्रीदेवी।(फाइल फोटो)

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं। मंगलवार (6 मार्च) को उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन भी उसी अंदाज में मनाया जैसा श्रीदेवी चाहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री में उनकी ओरिजनल वॉयस का इस्तेमाल करेंगे।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार समेत पूरा देश गम के माहौल में डूबा हुआ है। उनके जाने के सदमे से उबरना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। हालांकि उनके पति बोनी कपूर ने जाह्नवी कपूर के 21वें बर्थडे को ठीक उसी तरह सेलिब्रेट किया जैसा कि श्रीदेवी चाहती थीं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर ने डॉक्यूमेंट्री बनाने की पूरी जिम्मेदारी अपने दोस्त शेखर कपूर को सौंपी है। शेखर कपूर यदि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण करते हैं तो जाहिर है यह श्रीदेवी के फैंस के लिए भी बे‍हतरीन तोहफा होगी। शेखर पहले भी श्रीदेवी के एक्टिंग करियर की एक हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। साल 1987 में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का निर्देशन शेखर कपूर ने ही किया था, जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।

बता दें कि 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद 28 फरवरी को मुंबई के विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बारे में पहले बताया जा रहा था कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पानी में डूबना बताई गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App