ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के जीवन पर फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर, शेखर कपूर होंगे निर्देशक!

बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जा सकता है।

filmmaker, boney kapoor,-actress-sridevi-documentary-film, documentary-film, documentary-film on late Sridevi late Sridevi, Shekhar Kapoor, Shekhar Kapoor director, director, producer Boney Kapoor, film producer Boney Kapoor, sridevi, Sridevi movie, Sridevi film, Sridevi film lamhe, Sridevi father, Sridevi father death, death, bollywood Actress Sridevi, Sridevi, Shridevi reached the shooting, next day of Sridevi father's death, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaबॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी, एक्ट्रेस श्रीदेवी।(फाइल फोटो)

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं। मंगलवार (6 मार्च) को उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन भी उसी अंदाज में मनाया जैसा श्रीदेवी चाहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री में उनकी ओरिजनल वॉयस का इस्तेमाल करेंगे।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार समेत पूरा देश गम के माहौल में डूबा हुआ है। उनके जाने के सदमे से उबरना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। हालांकि उनके पति बोनी कपूर ने जाह्नवी कपूर के 21वें बर्थडे को ठीक उसी तरह सेलिब्रेट किया जैसा कि श्रीदेवी चाहती थीं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर ने डॉक्यूमेंट्री बनाने की पूरी जिम्मेदारी अपने दोस्त शेखर कपूर को सौंपी है। शेखर कपूर यदि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण करते हैं तो जाहिर है यह श्रीदेवी के फैंस के लिए भी बे‍हतरीन तोहफा होगी। शेखर पहले भी श्रीदेवी के एक्टिंग करियर की एक हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। साल 1987 में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का निर्देशन शेखर कपूर ने ही किया था, जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।

बता दें कि 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद 28 फरवरी को मुंबई के विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बारे में पहले बताया जा रहा था कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पानी में डूबना बताई गई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब पिता की मौत के अगले दिन शूटिंग पर पहुंच गईं श्रीदेवी, गम के माहौल में किए कॉमेडी सीन
2 अभिनेता इरफान खान को नहीं है मस्तिष्क कैंसर, गलत है कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने की खबर
3 एक-दूसरे पर चीखने लगे फिल्मी पर्दे के जिगरी दोस्त, लीक हुआ वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X