ताज़ा खबर
 

ऐसे ही लोग झूठ गढ़ते हैं…’, वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष पर भड़के फिल्ममेकर अशोक पंडित

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष (Ashutosh) पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने लिखा...

वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष पर भड़के फिल्ममेकर अशोक पंडित

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) इन दिनों अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अशोक पंडित बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और हर मुद्दे पर खुलकर बातचीत करते हैं। अशोक पंडित ने ट्वीट कर वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष (Ashutosh) पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में आशुतोष को टैग करते हुए लिखा, ‘इन तथाकथित पत्रकारों की कल्पना कीजिए। एक समय था जब ये समाचार चैनलों का नेतृत्व करते थे। उनके झूठे व्याखानों से देश को कितना नुकसान हुआ होगा। इसकी कल्पना भी नही की जा सकती।’

अशोक पंडित ने आनंद रंगनाथन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब आप और सुशील पंडित मिलकर आशुतोष की खबर ले रहे थे तब आशुतोष का कन्हैया जैसा एक्सप्रेशन देखने लायक था।’ बता दें कि आनंद रंगनाथन ने टाइम्स नॉउ की डिबेट का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो आशुतोष को घेरते हुए नजर आए थे। आनंद रंगनाथन ने आशुतोष पर तंज कसते हुए उनकी तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स के कैरेक्टर जॉन स्नो से करते हुए कहा था कि जिस तरह जॉन स्नो को कुछ नही पता वैसा ही हाल आशुतोष का भी है।

आशुतोष, जॉन स्नो को क्रिकेट खिलाड़ी समझ बैठे और आनंग रंगनाथन पर बरसने लगे जिसके जवाब में आनंद रंगनाथन ने मुस्कुराकर उन्हें गेम ऑफ थ्रोन्स देखने की सलाह दे डाली। बता दें कि ऐसा पहली बार नही है कि अशोक पंडित ने आशुतोष पर निशाना साधा हो इससे पहले भी वरिष्ठ पत्रकार के रामायण को लेकर की गई टिप्पणी पर फिल्मेमेकर खासा नाराज हुए थे और आशुतोष की जमकर क्लास लगाई थी।

आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा था कि रामायण का टीवी प्रसारण क्या एक राजनीतिक अभियान है? जिसके बाद फिल्ममेकर अशोक पंडित ने पत्रकार पर तंज कसते हुए जवाब दिया, ‘अब समझ में आया की आप राजनीति में क्यूं फेल हो गए।’ गौरतलब है कि वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष इससे पहले आम आदमी पार्टी के साथ भी जुड़े रहे थे। लेकिन कुछ मतभेदों के चलते उन्होंने आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कॉमेडियन सुरलीन कौर के खिलाफ ISKCON ने दर्ज कराई शिकायत, अपमानजनक टिप्पणी का आरोप
2 टिड्डियों को खा रहा था शख़्स, वीडियो शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- हमने अभी तक सबक नहीं सीखा…
3 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हर्जाने के तौर पर मांगा 30 करोड़ रुपये और 4-BHK फ्लैट?