ताज़ा खबर
 

Ghoomketu की कहानी कॉपी करने का लगा आरोप तो अनुराग कश्यप बोले- मुफ्तखोरी करें लेकिन अक्लमंदी…

Ghoomketu, Zee 5: एक यूजर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की डिजिटल फिल्म घूमकेतु के एक सीन को कॉपी करने का आरोप लगाया है। जिसपर बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने रिएक्ट किया है।

घूमकेतु की कहानी कॉपी करने पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट

Ghoomketu, Zee 5: बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुराग बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। एक यूजर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की डिजिटल फिल्म घूमकेतु के एक सीन को कॉपी करने का आरोप लगाते हुए लिखा, ‘फिल्म में को डॉक्टर का फ्रिज से एक्सरे करते हुए सीन है वो यहां इस ट्वीट में से लिया गया है।’

इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप भी हैं। ऐसे में अनुराग ने बिना किसी देरी के यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘घूमकेतु २०१४-१५ में शूट हो चुकी थी। बाक़ी जाँच पड़ताल करके आरोप लगाएं। मुफ़्तख़ोरी करें लेकिन अक़्लमंदी से। धन्यवाद।’ अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुफ्तखोरी तुम्हारी लत है। सबको अपने जैसा समझा है जो सपा सरकार के पैसे से अपनी दुकान चलाता था।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वैसी ही मुफ्तखोरी जैसी अखिलेश यादव के समय यूपी सरकार से महीने के 50000₹ लेकर किया करते थे? पर वो मुफ्तखोरी तुम अक्लमंदी से नहीं चमचागिरी से करते थे।’ बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डिजिटल फिल्म घूमकेतु जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। अनुराग फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो घूमकेतु का किरदार निभाने वाले वाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में एक राइटर है जो मुंबई में धक्के खा रहा होता है और अपनी किस्मत को बदलने की कोशिशों में काफी मेहनत करता है। मालूम हो कि फिल्म घूमकेतु को पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। वही अनुराग कश्यप और विकास बहल ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM मोदी की बैठक में अपने पति को भी ले जाना चाहती थीं नुसरत जहां, नहीं मिली इजाजत तो गुस्से में लौट गईं
2 जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, उनके पिता के पास प्रपोजल लेकर भी गए थे, जानिये- क्या जवाब मिला था
3 एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ यूपी के मुरादाबाद में चार्जशीट दाखिल, धोखाधड़ी का है आरोप