ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बाद फिल्मों के इंटीमेट और किसिंग सीन कैसे शूट होंगे? फिल्ममेकर के सवाल पर एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा है कि अगर लॉकडाउन के बाद फिल्मों में इंटीमेट सीन के फिल्माए जाने को लेकर चिंता जाहिर की है।

COVID-19, Shoojit Sircar, Coronavirus, Lockdown, intimate scene, Film director Shoojit Sircar ask intimate scene will be shot after lockdown, entertainment news, लॉकडाउन, इंटीमेट सीन, शूजीत सरकार, कोरोना वायरस, फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार ने पूछा कोरोना के बाद कैसे शूट होंगे इंटीमेट सीनशूजीत सरकार इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरा देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा है। एहतियात के तौर पर सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी अपने कई बड़े प्रोजेक्ट को छोड़ एकांतवास में है। इस बीच फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा है कि अगर लॉकडाउन के बाद फिल्मों में इंटीमेट सीन के फिल्माए जाने को लेकर चिंता जाहिर की है। फिल्म निर्देशक ने पूछा है कि इसके बाद ये सीन आखिर कैसे शूट किए जाएंगे।

शूजीत सरकार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जब ये सब खत्म हो जाएगा तब सिनेमा जगत ऐसे माहौल में कैसे इंटीमेट सीन की शूटिंग करेगा। खास कर इंटीमेट, किसिंग/गले लगाने वाले सीन। शूजीत ने आगे पूछा है कि अगर ऐसे सीन शूट भी किए जाएंगे तो कितनी दूरी और पास से इसे शूट किया जाएगा। और क्या स्टोरी टेलिंग में चीटिंग की जाएगी। शूजीत सरकार ने लिखा, ‘कितनी दूर या पास से? या फिर कुछ समय के लिए इन इंटीमेट सीन में स्टोरी टेलिंग में चीटिंग करेंगे?’

बात शूजीत के इस पोस्ट पर लोगों के कई रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं फिल्म एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा, ‘गुरू, फिल्म मेकिंग की पूरी प्रॉसेस ही इंटीमेट है! तो कई लोग एक के बाद एक एकता के पल बनाने और प्रयासों के लिए एक साथ आएंगे। आप इंटीमेट सीन की बात कर रहे हो… वो सब कैसे बदलेगा? क्या हम मास्क और ग्लव्स पहनकर पहुंचेंगे। सिर्फ वक्त ही बताएगा’।

एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिना किसी इंटीमेट सीन के भी फिल्में बना सकते हैं।’ एक यूजर ने पुराने जमाने में फूल और आसमान को की आड़ में ऐसे सीन फिल्माने की बात कहते हुए लिखा, ‘पीएम मोदी की 21 साल पीछे चले जाने की बात पर आश्चर्य नहीं। अब फूलों के मिलने और आसमान का फिर से सहारा लेना पड़ेगा।’ इसी बात को एक और यूजर ने दोहराते हुए लिखा, ये गंभीर समस्या है। आपको पुराने स्टाइल में किसिंग सीन दिखाने होंगे जो फूलों के पीछे हो जाते थे।

Next Stories
1 ‘मैंने प्यार किया’ अब रिलीज होता तो कैसा होता ये सीन, सलमान खान ने जारी किया रीक्रिएटेड वीडियो
2 जब होटल में खराब एसी को लेकर भड़क गए थे अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन ने यूं सिखाया था सबक
3 ‘बॉलीवुड में गाने के लिए नहीं मिलते पैसे’, नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- ‘इस काम को कर कमाती हूं…’
ये पढ़ा क्या?
X