ताज़ा खबर
 

Bollywood Actor गोविंदा बोले- राजनीति में ‘सब कुछ’ जायज नहीं, CM फडणवीस को शुभकामनाएं

Bollywood Actor Govinda, Maharashtra Govt Formation, Floor Test: फिल्म स्टार गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आशा करता हूं कि वह एक्टर्स पर अपनी कृपा दृष्टि बनाएं रखेंगे।

Author वाराणसी | Updated: November 24, 2019 12:41 PM
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

Bollywood Actor Govinda, Maharashtra Government Formation, Floor Test: महाराष्ट्र की सियासत में देवेंद्र फडणवीस के सीएम पद की शपथ लेने के बाद से घमासान मचा हुआ है। बीजेपी ने शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की बाजी पलटते हुए राज्य में अपनी सरकार बना दी है। जहां फडणवीस ने सीएम पद की तो वहीं एनसीपी चीफ शरद पवार के भतीजे ने उनके साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली है। इस सियासी उथल- पुथल के बीच यूपी के वाराणसी पहुंचे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे राजनीति से छोड़े हुए 15 साल हो गए हैं इसलिए अब इस मसले पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हालांकि गोविंदा ने फडणवीस पर बयान देते हुए और कहा कि आशा करता हूं कि वह एक्टर्स पर अपनी कृपा दृष्टि बनाएं रखेंगे।

क्या बोले गोविंदा: फिल्म स्टार गोविंदा शनिवार को वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनसे महाराष्ट्र की राजनीति पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि राजनीति इतनी सीधी भी नहीं होती, दिखता कुछ है लेकिन अगले पल ही विकट परिस्थितियों का निर्माण हो जाता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में सब कुछ जायज है यह मैं नही कहूंगा। इस बीच गोविंदा ने महाराष्ट्र के नवनियुक्त भाजपाई सीएम देवेंद्र फडणवीस को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उम्मीद है कि वह हम जैसे कलाकारों पर अपनी कृपा दृष्टि बनाएं रखेंगे।

Hindi News Today, 24 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

राजनीति पर कसा तंज: गोविंदा ने कहा कि मैं राजनीति को लेकर कमेंट करूंगा तो कुछ लोग कहेंगे पर्सनल हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि देश में अच्छे वक्ता हैं, जनता के काम करना ही मुखौटा है और यहीं से सत्ता हासिल होती है। चुटकी लेते हुए गोविंदा ने कहा कि कभी कभी अच्छे चरित्र के लोग आगे नहीं आ पाते हैं।

महाराष्ट्र में सियासी घमासान: बीजेपी के देवेंद्र फड़णवीस ने शनिवार को राज भवन में दूसरे कार्यकाल के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उनके साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बता दें कि पवार एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के भतीजे हैं। इस घटनाक्रम से सबसे बड़ा झटका शिवसेना को लगा था क्योंकि वह एनसीपी-कांग्रेस संग मिलकर सरकार बनाने की कवायद में जुटी थी। फिलहाल इसके खिलाफ तीनों पार्टियों ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Khesari Lal Yadav ने किये बड़े खुलासे, कहा- ‘Bigg Boss के घर में एन्ट्री लाइफ की सबसे बड़ी गलती’
2 Pagalpanti Box Office Collection Day 2: बड़े पर्दे पर ठंडी रही जॉन अब्राहम की Pagalpanti, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
3 Salman Khan के लिए आसान नहीं था हेलेन को मां की तरह अपनाना, फिर क्या हुआ…
जस्‍ट नाउ
X