ताज़ा खबर
 

कमान्डो-2 का पहला पोस्टर टीजर हुआ रिलीज, रहस्यम है विद्युत जामवाल का लुक

विद्युत जामवाल फिल्म ​फोर्स में विलेन की भूमिका निभाई थी और उनके इस रोल को लोगों ने काफी पंसद किया था।

विद्युत जामवाल की फिल्म मोस्ट अवैटिड फिल्म कमान्डो-2 का पहला पोस्टर टीजर हुआ रिलीज हो गया है।

विद्युत जामवाल की फिल्म मोस्ट अवैटिड फिल्म कमान्डो-2 का पहला पोस्टर टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के इस पोस्टर में विद्युत को डॉलर से ब्लाइंडफोल्ड दिखाया गया है। फिल्म को पोस्टर देखने पर वह काफी रहस्यमयी लग रहा है। लेकिन यह पोस्टर पूरी तरह ओरिजनल नहीं है, यह पोस्टर होमफ्रंट वीडियो गेम के लोकप्रिय पोस्टर से प्रेरित है।

विद्युत जामवाल फिल्म फोर्स में विलेन की भूमिका निभाई थी और उनके इस रोल को लोगों ने काफी पंसद किया था। इसके बाद दिलीप घोष की फिल्म कमांडो में वह मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में विद्युत जामवाल हीरोइन पूजा चोपड़ा की गुंडों से रक्षा करता है। कमांडो में विद्युत जामवाल द्वारा किए गए मार्शल आर्ट और स्टंस लोगों को काफी पसंद आए थे।

विद्युत ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए। उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म बुलेट राजा में सपॉर्टिंग रोल किया। इसके अलावा विद्युत ने तमिल फिल्म अंजान में अभिनेता सूर्या के साथ काम किया। लेकिन लंबे समय के बाद अब उनकी फिल्म कमाडो—2 रिलीज के लिए तैयार है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

फिल्म के इस सीक्वल में थोड़ा बदलाव किया गया है। इस फिल्म के निर्देशक देवेन भोजानी होंगे। देवेन भोजानी ने साराभाई वर्सेस साराभाई और सुमित संभाल लेगा जैसे कॉमेडी सीरियल का निर्देशन किया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह पहली बार एक्शन सीक्वल को कैसे हैंडल करते हैं। हीरोइन के किरदार में अदा शर्मा होंगी वहीं विलेन के रोल में फ्रेडी दारूवाला नजर आएंगे। वह अक्षय कुमार फिल्म हॉलिडे में नजर आ चुके हैं।

वीडियो: ऋषि कपूर ने बोयग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ में माना- “फिल्म ‘बॉबी’ के लिए खरीदा था अवॉर्ड”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App