ताज़ा खबर
 

इंप्रेसिव है शाहरुख खान की रईस का नया डायलॉग, दिन और रात तो लोगों के होते हैं, शेरों का तो…

फिल्म रईस की रिलीज के एक हफते पहले फिल्म के मेकर्स ने रईस के डायलॉग का प्रोमो रिलीज किया है। रईस के डायलॉग काफी असरदार हैं।

Raees, Raees movie, Abdul Latif, who was Abdul Latif, Raees movie story, srk, shahrukh khan, Raees movie real story, who is Raees, Abdul Latif criminal, gujarat don, gujarat don latif, Abdul Latif gangster, Raees movie story, Raees srk, abdul latif gujarat don, abdul latif news, gujarat don abdul latif, gujarat liquor, who was Abdul Latif in Hindi, Bollywood News, Gujarat Newsशाहरूख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

 

फिल्म रईस की रिलीज के एक हफते पहले फिल्म के मेकर्स ने रईस के डायलॉग का प्रोमो रिलीज किया है। रईस के डायलॉग काफी असरदार हैं। रईस का यह छोटा सा टीजर देखे तो भले ही कोई डायलॉग शाहरूख खान ने बोला या फिर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बोला हो दोनों ही काफी पावरफुल लग रहे हैं। जैसाकि सभी को मालूम है कि फिल्म में शाहरूख रईस आलम का किरदार निभा रहे हैं जोकि 80 के दशक में गुजरात में बहुत बड़ा करोबारी था। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी पुलिस वाले के रोल में है जिसका नाम अम्बालाल मजूमदार है। मजूमदार की नजर रईस के हर बुरे काम पर है और वह यही सपना देखता है कि रईस को जेल की सलाखों के पीछे किस तरह पहुंचाए।

फिल्म के इस नए प्रोमो दोनों के बीच जुबानी जंग दिखाई गई है। जिसमें मजूमदार रईस से कहता है कि तेरे दिन अच्छे चल रहे हैं और रईस जवाब देता है दिन और रात तो लोगों के होते हैं मजूमदार साहब… शेरों का तो जमाना होता है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी के फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है। उनके लिए फैन्स के लिए एक डायलॉग है। यह फिल्म पुलिस स्टेशन का जहां मजूमदार रईस को कहता है कि थाने की चाय… पीने की आदत डाल ले। फिल्म में ऐसे कई डायलॉग है जो लोगों का मनोरंजन करेंगे। वहीं अपनी फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल शाहरूख खान ने टीम इंडिया को बधाई देने के लिए भी किया

देखिए फिल्म का नया प्रोमो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वामी ओम की वजह से बिग बॉस 10 का फिनाले होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ?
2 ऋषि कपूर ने कहा आज के दौर के एक्टर इंस्टैंट नूडल्स की तरह हैं
3 बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का वर्ल्ड प्रीमियर
ये पढ़ा क्या?
X