ताज़ा खबर
 

15 साल बाद इस म्यूजिक ग्रुप ने बनाया सॉन्ग दिल चाहता है का रीमेक, देखिए वीडियो

फिल्म दिल चाहता है और उस फिल्म का टाइटल ट्रैक 90 के दशक के लोगों के लिए दोस्ती का मंत्र बन गया था।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 6:57 PM
12 जनवरी का रिलीज हुए इस गाने को अबाली मेनन ने अपनी जादुई आवाज में गाया है और ऋषभ और अभिषेक ने उनका साथ दिया।

फिल्म दिल चाहता है और उस फिल्म का टाइटल ट्रैक 90 के दशक के लोगों के लिए दोस्ती का मंत्र बन गया था। इतने सालों बाद भी दिल चाहता है गाड़ियों में उसी धूम के साथ सुना जाता है। यह गाना दोस्तों की दोस्ती और मस्ती का दर्शता है। हाल ही में अबाली मेनन ने एक अलग अंदाज में दोबारा इसी गाने को रिलीज किया है। यह गाना लोगों को फिर से दोस्ती का रंग महसूस करा पाएगा। साल 2001 में आई इस फिल्म में ओरिजनल सॉन्ग शंकर माधवन ने गाया था और इस गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे थे। फिल्म में संगीत शंकर,एहसान, लॉय ने दिया था।

फिल्म में यह गोवा में शूट किया गया था, इस वीडियो भी लोकेशन का पूरा ध्यान रखा गया है और इसी फील को बरकरार रखने के लिए यह वीडियो भी गोवा में ही शूट किया गया। फिल्म में यह गाना आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना पर फिल्माया गया था। 12 जनवरी का रिलीज हुए इस गाने को अबाली मेनन ने अपनी जादुई आवाज में गाया है और ऋषभ और अभिषेक ने उनका साथ दिया। ओरिजनल गाने से इसकी तुलना करना ठीक नहीं लगता लेकिन इतना जरूर है कि यह गाना दोस्ती के उन चमकीले दिनों की याद तो दिलाने के लिए काफी है।

वीडियो: काजोल के साथ दोस्ती को लेकर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में लिखा- “मैं और काजोल अब दोस्त नहीं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App