ताज़ा खबर
 

एक्टर और टीवी होस्ट रणविजय सिंह बनें बेटी के पिता

रणविजय ने ट्विटर पर लिखा कि भगवान के आशीर्वाद, परिवार, दोस्तों की प्रार्थना और शुभकामनाओं से प्रियंका और उन्हें य​ह राजकुमारी मिली है।

Author January 17, 2017 12:54 PM
एक्टर और टीवी होस्ट रणविजय सिंह पिता बन गए हैं।

एक्टर और टीवी होस्ट रणविजय सिंह पिता बन गए हैं। रणविजय की पत्नी प्रियंकारणविजय वोहरा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया। अपनी बेटी के जन्म पर काफी उत्साहित हैं। रणविजय ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ यह खुशी शेयर की।

रणविजय ने ट्विटर पर लिखा कि भगवान के आशीर्वाद, परिवार, दोस्तों की प्रार्थना और शुभकामनाओं से प्रियंका और उन्हें यह राजकुमारी मिली है। बता दें कि रणविजय सिंह और प्रियंका वोहरा साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे।

रणविजय वर्तमान में अभिनेत्री नेहा धूपिया, क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेता करण कुंद्रा और प्रिंस नरूला के साथ युवा आधारित रियलिटी टीवी शो एमटीवी रोडीज राइजिंग में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा रणविजय सिंह कई बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। जिनमें लंदन ड्रीम्स और एक्शन रीप्लेट जैसी फिल्में शामिल हैं।

गौरतलब है कि रणविजय ने अपने करियर की शुरूआत एमटीवी रोडीज से ही की थी। साल 2003 में एमटीवी रोडीज जीतने के बाद उन्हें यह कार्यक्रम होस्ट करने का मौका मिला जिसके बाद से लगातार इस शो के होस्ट के रूप में दिखाई दिए।

वीडियो: बिग बॉस 10: नितिभा हुईं घर से बाहर, गोविंदा के आने से माहौल हुआ खुशनुमा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उर्वशी रौतेला को पसंद है दिल्ली का स्ट्रीट फूड, कभी नहीं भूलतीं गोल गप्पे और दही वड़े खाना
2 सनी लियोनी को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे हैं शाहरुख खान, अजय देवगन और वरुण धवन को ट्रेनिंग दे चुके कोच प्रशांत, देखिए वीडियो
3 शाहरुख खान की फिल्म रईस का नया प्रोमो रिलीज, कैप्शन में लिखा- ‘बैट्री नहीं बोलने का’