ताज़ा खबर
 

स्काइप के जरिए फिल्म रईस का प्रमोशन करेंगी माहिरा खान

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है और इस विरोध के बाद सभी पाकिस्तानी कलाकार अपने देश लौट गए थे।

शाहरुख खान की फिल्म रईस में आई एक्ट्रेस माहिरा खान को तो आप जानते ही हैं लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं।

फिल्म रईस के प्रमोशन से अब तक गायब रहने वाली फिल्म की हीरोइन माहिरा खान जल्द ही इससे जुड़ सकती हैं। पर सवाल यह है कि कैसे वह स्काइप के जरिए अपने देश में ही रहकर फिल्म रईस करेंगी। करीब तीन महीने से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है और इस विरोध के बाद सभी पाकिस्तानी कलाकार अपने देश लौट गए थे।

एक्टर फवाद खान को भी फिल्म ए दिल है मुश्किल के प्रमोशन से दूर रखा गया था अब सामान हालात माहिरा खान के सामने भी है। माहिरा खान फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसी वजह से फिल्म के मेकर्स ने बीच का रास्ता निकाला है कि माहिरा स्काइप के जरिए फिल्म प्रमोशन से करेंगी।

स्काइप के जरिए वह इंटरव्यू देंगी। बता दें कि पिछले महीने शाहरूख खान और रितेश सिद्धवानी ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों ने राज ठाकरे को मनाने की कोशिश की वह माहिरा को फिल्म का प्रमोशन करने दें। राज ठाकरे अपने फैसले पर अड़े रहे जिसके बाद दोनों यह निर्णय लिया कि देशहित के लिए माहिरा फिल्म के प्रमोशन से दूर रहेंगी।

शाहरूख खान कई प्लेटफार्म पर जाकर रईस के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। भले ही माहिरा फिल्म रईस के प्रमोशन से दूर हैं लेकिन उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रही है। पिछले हफ्ते ही रईस का गाना ओ जालिमा रिलीज होने के बाद उन्होंने प्रशंसकों का धन्यवाद किया। फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म में शाहरूख खान एक शराब तस्कर की भूमिका में है वहीं माहिरा फिल्म में उनकी पत्नी बनी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कलर्स के टीवी शो ससुराल सिमर का से होने वाली है लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की विदाई
2 फरहान अख्तर ने बेटियों के साथ शेयर की Selfie और दिया बर्थडे पार्टी का कैप्शन
3 सलमान खान ने बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट और सुयश राय को फोन करके दी शादी की बधाई