ताज़ा खबर
 

माहिरा खान ने किया खुलासा, रईस की शूटिंग के दौरान उनका खूब मजाक उड़ाते थे किंग खान

माहिरा ने बताया कि वह 13 साल की उम्र से किंग खान की फैन है लेकिन उनके साथ काम करने के बाद वह काफी खुश हैं।

raees, shah rukh khan, mahira khan, shah rukh khan raees, raees new song, raees new still, raees kite flying, shah rukh mahira romance, mahira raees, indian express, indian express news, entertainment newsशाहरुख खान की फिल्म रईस में आई एक्ट्रेस माहिरा खान को तो आप जानते ही हैं लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं।

फिल्म रईस की रिलीज से पहले ही माहिरा खान और शाहरूख की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। माहिरा खान पिछले दिनों दुबई है में फिल्म रईस का प्रमोशन करके लौटी इस दौरान माहिरा ने फिल्म के सेट पर अपनी और शाहरूख की केमिस्ट्री के बारे में भी बताया। माहिरा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरूख उनका मजाक उड़ाया करते थे।

माहिरा ने बताया कि शाहरूख बेहद बातूनी हैं और उन्हें उनसे बातचीत करना काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह दोनों से फिल्म से जुड़ी बातें ही नहीं करते थे बल्कि वह किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं। माहिरा ने बताया कि वह 13 साल की उम्र से किंग खान की फैन है लेकिन उनके साथ काम करने के बाद वह काफी खुश हैं।

माहिरा ने बताया कि रईस के शूटिंग के दौरान उन्हें एक्टिंग के टिप्स बताकर उनकी मदद करते थे ताकि वह अपनी एक्टिंग में और ज्यादा निखार ला सकें। उन्होंने बताया कि कभी-कभी जोक्स भी बोलते थे और उनकी कई चीजों का मज़ाक उड़ाया करते थे। माहिरा ने शेयर किया कि लेकिन शाहरूख के एक्टिंग के अनुभव से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। बता दें कि माहिरा फिल्म रईस के प्रमोशन से दूर है जिसको लेकर वह अपनी निराशा जता चुकी हैं।

कुछ दिनों पहले माहिरा ने बताया था कि उनकी मां भी शाहरूख खान की फैन हैं। फिल्म रईस में माहिरा आयशा की भूमिका निभा रही है। रईस के गाने जालिमा में उनकी और शाहरूख की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Next Stories
1 जब कुछ ग्राम गोभी चुराने के मामले में रईस स्टार शाहरुख खान से हुई पूछताछ
2 रईस के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति से दिल्ली आने वाले हैं शाहरुख खान, स्टार बनने के बाद पहली बार करेंगे ट्रेन का सफर
3 रईस के लिए शाहरुख खान को मिल रही तवज्जो से माहिरा खान नाखुश, कहा- मेरा भी होना चाहिए इंटरव्यू, नहीं मांग रही ज्यादा
ये पढ़ा क्या?
X