ताज़ा खबर
 

पंजाबी फिल्म सुपर सिंह में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ, जून में रिलीज होगी फिल्म

दिलजीत दोसांझ ने साल 2016 में फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सरहाना भी मिली।

एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ पंजाबी सुपर हीरो जल्द ही फिल्म सुपर सिंह में नजर आएंगे।

एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ पंजाबी सुपर हीरो जल्द ही फिल्म सुपर सिंह में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए दिलजीत ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, इस जून सुपर सिंह। बताया जा रहा है कि अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, अनुराग सिंह और पवन गिल संयुक्त रूप से कर रहे हैं। यह फिल्म जून में रिलीज होगी।

बालाजी मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक ट्वीट कर अपनी पहली पंजाबी भाषा की फिल्म सुपर सिंह की जानकारी दी। हालांकि फिल्म से जुड़ी अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई है। एकता कपूर, अनुराग सिंह और दिलजीत दोसांझ सिंह सुपर सिंह के लिए साथ जुड़े है। हालांकि इससे पहले एकता कपूर कई हिन्दी फिल्में बना चुकीं हैं।

दिलजीत दोसांझ ने साल 2016 में फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सरहाना भी मिली। इसके अलावा उन्हें फिल्म उड़ता पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का अवॉर्ड मिला है। फिल्म उड़ता पंजाब में उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट ने भी काम किया था।

दिलजीत दोसांझ पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों में से एक हैं। एक्टर और होने के साथ-साथ दिलजीत एक अच्छे सिंगर भी और उनके द्वारा गए पंजाबी हिट गाने लोगों का काफी पंसद आते हैं। दिलजीत की काफी हिट पंजाबी फिल्में हैं जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है उनमें डिस्को सिंह, सरदार जी और अंबरसरिया जैसी फिल्में शामिल हैं।

वीडियो: बिग बॉस 10, 16 जनवरी 2016: मोनालिसा ने निभाई दोस्ती, घरवालों ने दिया एक-दूसरे को धोखा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App