ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 में प्रमोशन के लिए जाएंगे रईस शाहरूख खान

शाहरूख सलमान के साथ वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगे और इसकी शूटिंग 20 जनवरी को होगी।

रईस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आएंगे शाहरूख खान

जब-जब सलमान खान और शाहरूख खान दोनों एक साथ मंच पर आते हैं वह मौका बड़ा बन जाता है। इन दोनों के फैंस के लिए खुशखबरी है जल्द ही यह दोनों बड़े स्टारर्स एक बार फिर मंच पर साथ दिखाई देने वाले हैं। खबर है कि शाहरूख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के दसवें सीजन में आ सकते है। इससे पहले यह दोनों एक्टरर्स 9वें सीजन में बिग बॉस के मंच पर दिखाई दिए थे और इन दोनों की इस मुलाकात ने भारतीय टेलीविजन पर इतिहास रच दिया था।

शाहरूख और सलमान ने साथ में कई फिल्में की है। हाल ही में दोनों स्टार स्क्रिन अवॉर्ड में दिखाई दिए इस दौरान साथ में दिखाई दिए और अपनी मस्ती से लोगों का खूब मनोरंजन किया। जब भी यह दोनों साथ दिखाई देते हैं तो यह मौका उनके फैन्स के लिए काफी खास होता है।

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि शाहरूख खान बिग बॉस सीजन 10 में दिखाई देंगे। वहीं ग्रुप से जुड़े हुए एक सूत्र ने बताया कि शाहरूख सलमान के साथ वीकेंड एपिसोड में नजर आएंगे और इसकी शूटिंग 20 जनवरी को होगी। गौरतलब है कि आलिया भट्ट फिल्म डियर जिदंगी के प्रमोशन के लिए बिग बोस में आई थी इस फिल्म में शाहरूख भी थे लेकिन उन्होंने खुद को इस प्रमोशन से दूर रखा और आलिया को आगे।

बता दें कि शाहरूख खान अपनी फिल्म दिलवाले की प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस पर आ चुके हैं। उनकी फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे। फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी है जो पहले ही काफी छा चुका है। फिल्म में शाहरूख एक शराब तस्कर के किरदार में नजर आएंगे

वीडियो: बिग बॉस 10, 2 जनवरी 2017: रोहन और लोपा में हुई लड़ाई, एक बार फिर घर से बाहर गए स्वामी ओम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X