ताज़ा खबर
 

दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर ​हरियाणवी पुलिस आॅफिसर की भूमिका में होंगे जिसे लेकर वह काफी उत्सुक हैं।

एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही एक साथ फिर फिल्म में दिखाई देंगे।

 

एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही एक साथ फिर फिल्म में दिखाई देंगे।  बताया जा रहा है कि यह दोनों कलाकार दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। दिबाकर बनर्जी की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर होगी। दिबाकर ने अपनी इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर को लगभग फाइनल कर लिया है और इन दिनों वह एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को अर्जुन कपूर के अपोजिट कास्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर हरियाणवी पुलिस आॅफिसर की भूमिका में होंगे जिसे लेकर वह काफी उत्सुक हैं। परिणीति से उनके रोल के बारें में चर्चा चल रही है। यशराज बैनर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा और यह फिल्म इस साल के मध्य में रिलीज हो सकती है।

साल 2016 में आई दिबाकर बनर्जी की फिल्म ब्योमकेश बख्शी की फिल्म असफल रही थी। बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इससे पहले इश्कज़ादे में काम कर चुके हैं। जहां यह अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म थी वहीं परिणीति को इस फिल्म के जरिए लीड रोल मिला था। परिणीति ने साल 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में कदम रखा था।

इश्कज़ादे में फिल्म के हिट होने के बाद दोनों कलाकारों के करियर में टर्निंग प्वाइंट आया। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिलहाल अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां की शूटिंग में बिजी है। तो वहीं परिणीति मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

Next Stories
1 बेटी सारा अली खान की पसंद से खुश से नहीं हैं अमृता सिंह
2 अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ पार्टी करते हुए दिखे ऋतिक रोशन
3 सलमान खान को बेस्‍ट कॉरियोग्राफर के लिए नॉमिनेट करने पर फिल्‍मफेयर पर भड़कीं वैभवी मर्चेंट, कहा- मुझे बेस्‍ट एक्‍टर के लिए कर देते
ये पढ़ा क्या?
X