ताज़ा खबर
 

सरकार-3 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी यामी गौतम

यामी गौतम इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर भी काफी खुश है। यामी ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थी।

सरकार-3 में यामी गौतम विलेन की भूमिका में नजर आएंगी।

अभी तक सभी ने अभिनेत्री यामी गौतम को स्क्रीन पर सीधी सादी लड़की के रोल में देखा है। जल्द ही वह नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी। सरकार-3 में यामी गौतम  विलेन की भूमिका में नजर आएंगी। अपने करियर में यामी गौतम पहली बार इस तरह का रोल निभाएंगी। इस फिल्म में अपने पिता की मौत का बदला लेंगी। सरकार-3 में अपने नेगेटिव रोल को लेकर यामी काफी एक्साइटेड है।

इसके अलावा वह इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर भी काफी खुश है। यामी ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थी। उनके साथ काम करने का मौका मिलाना जैसे कोई सपना पूरा हो गया। यह प्रोजेक्ट उनके लिए काफी अहम है।

राम गोपाल वर्मा से उन्हें इस रोल के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। तीन महीने पहले उन्होंने इस रोल का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिलहाल यामी अपनी फिल्म काबिल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस फिल्म में उन्होंने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया है।इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार काम कर रही है।

यामी ने कहा कि अलग-अलग तरह के रोल निभाना चाहती हैं और नए इक्स्पेरीमन्ट करना चाहती है। उन्होंने कहा कि उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है इसके बावजूद उन्होंने अपनी पहचान बनाई। यामी ने कहा कि वह कोशिश करती हैं कि हर फिल्म में अलग भूमिका में दिखें। यामी ने अपनी करियर की शुरूआम फिल्म विक्की डोनर से की थी जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना ने काम किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 घायल होने के बाद Quantico के सेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा, फिर शुरू हुआ FBI एेजेंट का काउनडाउन
2 दिशा पटानी के बोल्ड फोटोशूट के सवाल पर जवाब देने से बचते दिखे टाइगर श्रॉफ, कहा-मैंने नहीं देखी फोटो
3 सलमान खान ने चीनी अभिनेत्री जू जू को दिया यह स्पेशल गिफ्ट, देखें तस्वीरें