ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं रणवीर सिंह की हीरोइन

वानी से उनकी आनी वाली फिल्मों के बारें भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ प्लान नहीं है और वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही है

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान स्पीच देते हुए।

फिल्म बेफिक्रे की अभिनेत्री वानी कपूर के बारें में चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साइन किया है। वानी कपूर आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिके में मुख्य भूमिका में थीं। ऐली ग्रेजुऐट्स फैशन शो के दौरान वानी से जब इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि काश कि यह अफवाह सच हो पाती। वानी ने कहा कि उन्हें इस बारें कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल वह अभी किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं।

वानी से उनकी आनी वाली फिल्मों के बारें भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ प्लान नहीं है और वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही है। उन्होंने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है। जब भी वह कोई फिल्म साइन करेंगी तो उसके बारें में जरूर बताएंगी।

वानी ने कहा कि फिल्म बेफिक्रे को जो प्रतिक्रिया मिली है उससे वह खुश हैं। बेफिके को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई तो कुछ लोग इस फिल्म से अपने आप को जोड़ नहीं पाए। वानी ने कहा कि बेफिक्रे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी और इससे क्या उम्मीद की जा रही थी। लेकिन लोगों ने इस फिल्म को जितना प्यार दिया है वह काफी है।

वानी से फिल्म बेफिक्रे में उनके अलग लुक के बारें पूछने पर उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब दे-दे कर थक चुकी हैं और वह ज्यादा गहराई में जाकर इस बारें में बात नहीं करना चाहती। वानी ने कहा कि वह सही बयानों पर जवाब देना सही समझती है।

वीडियो: बेफिक्रे को लेकर आदित्य चोपड़ा का नोट पढ़कर रनवीर सिंह हुए इमोशनल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App